Blog

भाजपा नेता मंजुल दीक्षित की बेटी-बिलासपुर में सम्मानित हुईं डॉ. सृष्टि…

निलयम पुलिस कॉलोनी तिफरा के स्वास्थ्य शिविर में दीं सेवाएं

रायगढ़।निलयम पुलिस कॉलोनी, तिफरा, बिलासपुर में रविवार को एक दिवसीय निशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया। इसमें रायगढ़ की डॉ. सृष्टि मंजुल दीक्षित ने सेवाएं दीं। उन्होंने शिविर में आए लोगों की जांच कर उपचार किया और परामर्श दिया। उनके इस अनुकरणीय कार्य व सेवा के लिए निलयम पुलिस कॉलोनी समिति ने उन्हें मोमेंटो व प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया।निलयम पुलिस कॉलोनी समिति द्वारा यह शिविर लगाया गया, जिसमें ‘रिबर्ध यूअर स्किन हेय एस्थेटिक सेंटर’ के डॉक्टरों व स्टाफ ने मरीजों की जांच व उपचार किया।

शिविर में उत्कृष्ट सेवा के लिए शहर की डॉ. सृष्टि मंजुल दीक्षित को समिति की ओर से सम्मानित किया गया। समिति के राजेश कुमार डाहिरे ने कहा कि इस एक दिवसीय नि:शुल्क स्वास्थ्य शिविर में डॉ. सृष्टि ने पूर्ण कर्तव्यनिष्ठा और समर्पण भाव से सेवा कार्य करते हुए जनमानस के बीच मानवसेवा के उत्तरदायित्व निर्वहन का श्रेष्ठ कीर्तिमान स्थापित किया है। समिति उनके सराहनीय योगदान की प्रशंसा करती है और उनके उज्जवल भविष्य की कामना करती है। उन्होंने आशा जताई कि आने वाले समय में भी वे पूरे मनोयोग एवं प्रतिबद्धता के साथ अपने कर्तव्य व दायित्व का निर्वहन करेंगी।

इस मौके पर डॉ. प्रहलाद साहू, डॉ. नीलिमा गंधर्व, निलयम पुलिस कॉलोनी तिफरा के उपाध्यक्ष रमेश कुमार यादव, सचिव भानुप्रताप डहरिया, कोषाध्यक्ष त्रिलोक सिंह सहित अन्य सदस्य व गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!