छत्तीसगढ़

CG:स्कूल बैग और बोरे में मिली व्यक्ति की टुकड़ों में लाश”क्या कहां एसपी ने~न्यूज़ मिर्ची~24 से

रायगढ़ शहर व जिले की छोटी-बड़ी ख़बरों के लिए संपर्क करें…9827950350

रायगढ़/छत्तीसगढ़ जिले के कोरबा से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां एक व्यक्ति की लाश स्कूल बैंग और बोरे में टुकड़ों में मिलने से हड़कंप मचा हुआ है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गये है।

एएसपी ने स्थानीय मीडिया को बताया कि लाश के कुछ हिस्से स्कूल बैग और बोरी में मिले है,अंधे कत्ल की ये वारदात पाली थानांतर्गत चैतमा पुलिस चौकी के ग्राम गोपालपुर के बांघपारा डेम के पास की है। बताया जा रहा है कि आज सुबह के वक्त स्थानीय ग्रामीणों ने झाड़ियों के पास एक स्कूल बैग और एक बोरी देखी थी।

मामला संदिग्ध लगने पर ग्रामीणों ने इसकी जानकारी तुरंत पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस की टीम ने जैसे ही मौके पर पहुंचकर सबसे पहले स्कूल बैग को खोलकर अंदर देखा गया। बैग के अंदर अज्ञात लाश के पैर का हिस्सा मिलने पर पुलिस के होश उड़ गये।

इसके बाद आनन फानन में पास ही झाड़ियों में पड़े बोरे को खोलकर देखा गया, तो उसमें मृतक व्यक्ति  के शरीर का अन्य हिस्सा रखा हुआ था। पुलिस को मौके पर जांच के दौरान लाश का सिर नही मिल सका।जिसके बाद पुलिस अधिकारियों की मौजूदगी में पुलिस टीम ने सारे इलाकों की जांच शुरू की।

एएसपी ने आगे मीडिया को  बताया कि पुलिस की पतासाजी के दौरान लाश का सिर कुछ दूरी पर से ही बरामद किया गया है।

फिलहाल इस अंधे कत्ल की गुत्थी को सुलझाने के लिए फारेंसिक एक्सपर्ट की टीम के साथ ही और पुलिस डाॅग की मदद ली जा रही है,,किस वजह से उसकी हत्या की गयी
लाश मिलने के बाद में दहशत का माहौल
वहीं ग्रामीणों ने कहा कि डैम में लाश के टुकड़े मिलने से इलाके में दहशत का माहौल है। लोग इधर आने से भी घबरा रहे हैं….

कोरबा जिले के एसपी सिद्धार्थ तिवारी ने न्यूज़ मिर्ची 24 से कहां कि बोरे से पासपोर्ट और कुछ अन्य दस्तावेज मिले हैं। उसके पासपोर्ट में व्यक्ति का नाम मोहम्मद वसीम अंसारी लिखा है, जिसकी जन्मतिथि 1998 है।पासपोर्ट के मुताबिक व्यक्ति झारखंड के रांची का निवासी

सऊदी अरब के दम्मम से दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचा था

उन्होंने कहा कि, 2 जुलाई को दिल्ली एयरपोर्ट में एंट्री दिखाई दे रही है। साथ ही वह सऊदी अरब के दम्मम से दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचा, वहां से फिर रांची के लिए रवाना हुआ था। वहां से इधर कैसे पहुंचा, उसकी जांच की जा रही है। अन्य दस्तावेज पानी में भीग गए हैं। पुलिस हर एंगल से तफ्तीश कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!