Blog

CG:उधर की सिगरेट के विवाद से चलते रायगढ़ जिले के युवक की हत्या…आरोपी हिरासत में!

चाकू मारकर हत्या कर दी

रायगढ़।बिलासपुर। उधार की सिगरेट के विवाद में चाकुओं से गोद कॉलेज के छात्र की हत्या कर दी गई।पान ठेले संचालक से उधार में सिगरेट लेने के विवाद में हुई झड़प के बाद पहले छात्र ने अपने साथियों के साथ युवक को पीटा फिर पान ठेला संचालक ने बदला लेने युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी। घटना सरकंडा थाना क्षेत्र की हैकल शाम को कुछ युवक अपने दोस्त का जन्मदिन मनाने के लिए निकले थे। छात्रों में रायगढ़ जिले के लैलूंगा निवासी 22 वर्षीय छात्र देवव्रत सिंह भी शामिल था। देवव्रत सिंह साइंस कॉलेज में एमएससी का छात्र था व कॉलेज के पास किराए के रूप में रहता था। सीपत क्षेत्र के टेकर निवासी पंकज लास्कर के साथ वह दोस्त के जन्मदिन में शामिल होने गया था। पंकज लास्कर खेल परिसर में दैनिक वेतन भोगी कर्मचारी है।वे दोनो कल बुधवार को अपने दोस्त दीपक का जन्मदिन मनाने निकले थे। उनके साथ कुछ और दोस्त भी थे। रात 9 के लगभग एक पान ठेले में वे सिगरेट लेने गए और उधार में सिगरेट मांगा। पान ठेला संचालक अमित यादव ने जब उधार की सिगरेट देने से मना किया तब दोनों पक्षों के बीच विवाद हो गया। इस दौरान छात्र देवव्रत और उसके साथियों ने पान ठेला संचालक की पिटाई कर दी।

मार खाने के बाद पान ठेला संचालक अमित ने अपना ठेला बंद कर दिया और चाकू लेकर बदला लेने के लिए छात्र और उसके दोस्तों को खोजने लगा। देर रात उसे देवव्रत और उसके साथी खेल परिसर में मिल गए। आक्रोशित ठेला संचालक अमित यादव ने चाकू निकालकर देवव्रत के सीने में घोंप दिया। जैसे ही देवव्रत चाकू के हमले से खून से लथपथ होकर नीचे गिरा तो चाकू लगते ही उसके साथी डर कर उसे छोड़कर भाग निकले। चाकू मार कर अमित भी वहां से फरार।।।

देर रात जब खेल परिसर के सिक्योरिटी गार्ड शंकर वस्त्रकार ने देवव्रत को देखा तो वह खून से लथपथ पड़ा था,और उसकी जान जा चुकी थी। उसने सरकंडा पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने देवव्रत को उठा कर अस्पताल पहुंचाया और गार्ड समेत उसके दोस्तों व अन्य से पूछताछ कर तलाशी अभियान चलाया। देर रात अमित यादव को हिरासत में ले लिया ।पूछताछ करने पर उसने हत्या की बात कबूल ली। पुलिस शव का पोस्टमार्टम करवा रही है, और आरोपी को न्यायालय में पेश करने की प्रक्रिया भी कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!