Blog

बड़ी और दुखद खबर”पचगांव के पत्थर सैनी में मन्नत थी,बकरा देने की… नाव में खरसिया के और कोतरलिया के इतने लोग थे, सवार”इतनों की मौत इतने हुए लापता…पढ़िए न्यूज़ और देखिए एक्सक्लूसिव वीडियो

रायगढ़ जिले से गए दर्शनार्थी हादसे का शिकार

पोडोसी राज्य उड़ीसा के झारसुगड़ा जिले में स्थित दर्शनीय स्थल में बड़ा हादसा

70 दर्शनार्थियों से भरी नाव लौटते वक्त महानदी मे डूबी घटना स्थल में मचा हाहाकार,,

डूबने वाले सभी दर्शनार्थियों रायगढ़ जिले के कोतरालिया ग्राम और खरसिया के अंजोरीपाली के रहने वाले…

स्थानीय पत्रकारों के मुताबिक झारसुगुड़ा जिले के पत्थर सैनी स्थित माता का मंदिर है,जहां मन्नत पूरी होने पर बकरा देने के लिए एक परिवार और उनके रिश्तेदार गए हुए थे।। जानकारी के मुताबिक कोतलिया से 14 लोग और लगभग 50 लोग खरसिया के आसपास गांव से फोर व्हीलर गाड़ी और बोलेरो से पहुंचे थे! दर्शन और पूजा पाठ करके वापस आने के दौरान यह हादसा हुआ है!

डूबने वाले में से 8 लापता- 2 की मिली लाश…अभी भी खोजबीन जारी…झारसुगुड़ा के जिले के पास पत्थरसैनी नाम के पिकनिक स्पॉट/दर्शनीय स्थल में पूजा पाठ और पिकनिक मनाने गए करीब 70 लोग उस  वक्त हादसे का शिकार हो गए जब वे नाव में सवार हो कर वापस लौट रहे थे। घटना की सूचना मिलते ही रायगढ़ जिले के कलेक्टर,एसपी, एसडीएम घटनास्थल के लिए निकल गए।

समाचार लिखे जाने तक मिली जानकारी के अनुसार झारसुगढ़ा जिला और पुलिस प्रशासन भी गोताखोरों की टीम के साथ मौके पर पहुंच चुका था। स्थानीय लोगो की सहायता से गहरी नदी में डूबे दर्शनाथियो की खोज बिन की जा रही है। बताया जा रहा है कि नाव में अत्यधिक भार होने के कारण नाव तेज भाव और गहरे पानी में डूब गई। लोगो की माने तो घटना में मृतकों की संख्या और बढ़ सकती है। वही देर रात तक रेस्क्यू ऑपरेशन चलने की बातें भी सामने आ रही है।।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!