रायगढ़

CG:ढाबा पर कबाड़ डंप”चक्रधरनगर पुलिस ने की रेड कार्रवाई…

अवैध कबाड़ पर कार्रवाई : ग्राम तिलगा और बादपाली के

ढाबा के सामने डम्प कर रखा 9 टन अवैध कबाड़ जप्त, दोनों ढाबा संचालकों पर पुलिस ने की कार्यवाही….

रायगढ़।थाना प्रभारी चक्रधर नगर प्रशांत राव आहेर को मुखबीर से सूचना मिली कि कुछ दिनों से ग्राम बादपाली के मनोज ढाबा और ग्राम तिलगा के पटेल ढाबा के सामने अवैध रूप से लोहा के पाइप,छड़ के टुकड़े,वाहनों के पार्ट्स काफी मात्रा में डंप किया जा रहा है।

सूचना पर तत्काल कार्रवाई के लिए थाना प्रभारी प्रशात राव हमराह स्टाफ के साथ ढाबों पर रेड किया गया । पुलिस टीम को ग्राम बादपाली मनोज ढाबा के पास रेड में लोहे की पाइप, छड, लोहे की जाली, एंगल विभिन्न कबाड़ के पार्ट्स वजन लगभग 3.5 टन कीमती ₹1,05,000 का मिला ढाबा संचालक मनोज सिंह पिता राधिका सिंह उम्र 42 वर्ष निवासी भगवानपुर नीचे पर थाना कोतरा रोड़ जिला रायगढ़ के पास कबाड़ के संबंध में कोई वैध दस्तावेज नहीं होने से पुलिस ने चोरी की संपत्ति होने के संदेह पर विधिवत कार्रवाई कर आरोपित मनोज सिंह से जप्ती की गई।

इसी कड़ी में ग्राम तिलगा के पटेल ढाबा पर पुलिस ने रेड कार्यवाही में लोहे का छड़, एंगल, चैनल, पाइप इत्यादि करीब 5.5 टन कीमती ₹1,50,000 का मिला । मौके पर उपस्थित ढाबा के *पंचराम पटेल पिता स्वर्गीय महत्व राम पटेल उम्र 42 साल निवासी खुरसुला थाना बिलाईगढ़ जिला सारंगढ़-बिलाईगढ़* ने कबाड़ के संबंध में कोई कागजात/लाइसेंस नहीं होना बताया,

चक्रधर नगर पुलिस द्वारा दोनों आरोपी-मनोज सिंह व पंचराम पटेल के विरूद्ध चोरी की संपत्ति के संदेह पर थाना चक्रधर नगर में पृथक-पृथक इस्तगासा क्रमांक 52, 53 धारा 35(क)(ड)BNSS/303(2)BNS के तहत कार्यवाही किया गया है। पुलिस अधीक्षक दिव्यांग कुमार पटेल के दिशा निर्देशन एवं नगर पुलिस अधीक्षक आकाश शुक्ला के मार्गदर्शन पर अवैध कबाड़ पर कार्यवाही में थाना प्रभारी चक्रधर नगर निरीक्षक प्रशांत राव आहेर,सहायक उपनिरीक्षक उदय सिदार,प्रधान आरक्षक संजय तिवारी,श्याम देव साहू,रवि साय,आरक्षक चंद्र कुमार बंजारे,मिनकेतन पटेल, विनोज लकड़ा शामिल थे…!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!