Blogहादसा

रायगढ़:रोड एक्सीडेंट में दो की मौत…जानिए किस थाने का मामला…पढ़िए न्यूज मिर्ची

रायगढ़ शहर व जिले की छोटी बड़ी खबरों के लिए संपर्क करें..98279~50350

रायगढ़।से लगे हुए भूपदेवपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत बीतें शुक्रवार की दोपहर को जिंदल दूध डेयरी परसदा के पास ट्रेलर ने TVS सुपर एक्सल सवार दो युवकों को लिया अपनी चपेट में जिसमें एक युवक की मौके पर मौत, तथा दूसरे की इलाज के दौरान देर रात हुई मौत!

क्या था…पूरा मामला….

रायगढ़।भूपदेवपुर थाना क्षेत्र में बीते कल एक भीषण सड़क हादसे ने पूरे इलाके को स्तब्ध कर दिया। जानकारी के अनुसार केराझार निवासी ब्यासदेव मांझी (35 वर्ष) और कुडुमकेला निवासी विश्राम मांझी (26 वर्ष) सुपर एक्सल (CG-13S-3785) पर सवार होकर किसी काम से जा रहे थे, तभी स्टेट हाइवे 200 के परसदा जिंदल डेयरी गेट के पास तेज रफ्तार ट्रेलर (NL-01-AG-9826) ने उनकी गाड़ी को जोरदार टक्कर मार दी। जहां एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई…वहीं दूसरे युवक को रायगढ़ के जिंदल अस्पताल में एडमिट करवाया गया था..

आक्रोशित ग्रामीणों ने किया चक्काजाम

एक्सीडेंट के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने चक्काजाम कर दिया और मृतक के परिवार को उचित मुआवजा देने की मांग कर रहे थें।भूपदेवपुर पुलिस द्वारा ग्रामीणों को शांत करने के लिए काफी समझाईश दी गई थी। ग्रामीणों का कहना था,कि

आखिर रोड एक्सीडेंट में मौत का सिलसिला थमने का नाम क्यों नहीं ले रहा है~इस दर्दनाक हादसे को लेकर‌ पूरे क्षेत्र के ग्रामीणों में गुस्से का माहौल दिखा..हादसे के बाद जख्मी युवक को जिंदल हॉस्पिटल में इलाज के लिए एडमिट किया गया था…बहरहाल भूपदेवपुर पुलिस की गिरफ्त से फरार  ट्रेलर चालक की खोजबीन जारी…!

इस हादसे के बारे में भूपदेवपुर टीआई सीताराम ध्रुव ने न्यूज़ मिर्ची 24 से पुष्टि करते हुए का कि बीते कल परसदा के पास रोड़ एक्सीडेंट में घायल युवक की हुई मौत!!!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!