शिक्षा

CG:ओपी चौधरी ने यहां के निर्णय के लिए दी इतने लाख की स्वीकृति”स्कूली छात्रों में खुशी की लहर…

रायगढ़ की जनता जनार्दन का ओपी चौधरी पर अटूट विश्वास….

रायगढ़ शहर व जिले की छोटी-बड़ी खबरों के लिए संपर्क करें…98279~50350

अतिरिक्त कक्ष निर्माण के लिए इतने लाख की स्वीकृति मिलने पर

सारंगढ़ जिले के सरिया नगर पंचायत के शासकीय हायर सेकेण्डरी स्कूल में 02 नग अतिरिक्त कक्ष निर्माण हेतु वित्त मंत्री ओपी चौधरी के पहल पर सारंगढ़ बिलाईगढ़ जिला के प्रभारी मंत्री टंकराम वर्मा के अनुमोदन पश्चात् पन्द्रह लाख रुपए की प्रशासकीय स्वीकृति मिल चुका है।

स्वीकृति मिलने के बाद स्थानीय स्कूली छात्र-छात्राओं में खुशी का माहौल है।बता दें कि विगत दिनों करीब 01 करोड़ 19 लाख रुपए की लागत से बनने वाली नवीन भवन हायर सेकेण्डरी स्कूल सरिया के लिए भूमिपूजन कार्यक्रम का आयोजन किया गया था।

भूमिपूजन कार्यक्रम के मुख्य अतिथि स्थानीय विधायक तथा वित्त,आवास एवं पर्यावरण मंत्री छत्तीसगढ़ शासन श्री चौधरी थे जिनके कर कमलों से यह कार्यक्रम सम्पन्न हुआ था।

कार्यक्रम के बीच हायर सेकेण्डरी स्कूल सरिया के प्रभारी प्राचार्य तिर्की ने ओपी चौधरी को अवगत कराया था कि यहां अतिरिक्त कक्ष निर्माण की नितांत आवश्यकता है।जिसके बाद ओपी चौधरी ने अपने भाषण में कहा था कि किसी भी मद से अतिरिक्त कक्ष निर्माण के लिए 15 लाख रुपए की प्रशासकीय स्वीकृति अतिशीघ्र कराऊंगा।

ओपी चौधरी ने जो कहा,सो किया: चूड़ामणि पटेल

सरिया मण्डल भारतीय जनता पार्टी के महामंत्री चूड़ामणि पटेल ने कहा है कि रायगढ़ विधायक तथा छत्तीसगढ़ शासन में वित्त, आवास एवं पर्यावरण मंत्री ओपी चौधरी जी के लिए जनहित सर्वोपरि है और वो जो कहते हैं सो करते हैं।उन्होंने बताया कि हायर सेकेण्डरी स्कूल सरिया में नवीन भवन निर्माण की भूमिपूजन कार्यक्रम के दौरान अतिरिक्त कक्ष निर्माण हेतु मांगपत्र सौंपा गया था जिस पर मंत्री जी ने तत्काल राशि स्वीकृति की घोषणा की थी।

और देखिए महज दो दिवस के अंदर ही प्रशासकीय स्वीकृति का मिलना उनके संवेदनशील छवि को दर्शाता है।शायद इन्हीं कारणों से रायगढ़ की जनता जनार्दन का ओपी चौधरी पर अटूट विश्वास है कि उन्होंने सदैव जो कहा है सो किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!