Blog

CG:इस वक्त की बड़ी खबर”IPS ऑफिसर के माता-पिता सहित इतनों की मौत…पढ़िए न्यूज़ मिर्ची-24

तेज रफ्तार हाईवा और स्विफ्ट कार को जोरदार टक्कर,

रायगढ़/दुर्ग/छत्तीसगढ़ के दुर्ग में हुए भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत की खबर है। बताया जा रहा है कि यहां तेज रफ्तार हाईवा ने स्विफ्ट कार को जोरदार टक्कर मार दी, टक्कर इतना भीषण था हादसे के बाद कार के परखच्चे उड़ गए..इस भीषण हादसे जिससे कार में सवार तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं हादसे के बाद हाईवा चालक हाईवा मौके पर छोड़कर फरार हो गया, इधर मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर आगे की कर्रवाई कर रही है।

जानकारी के मुताबिक हादसा दुर्ग के जामुल थाना इलाके में जामुल से अहिवारा मार्ग पर खोदा मारा चौक के पास उस वक्त हुई। जब कार में सवार परिवार बेरला अपने रिश्तेदार के घर से भिलाई स्मृति नगर अपने घर के लिए निकले थे। स्थानीय पत्रकारों के मुताबिक बताया जा रहा है कि इस हादसे में भिलाई स्मृति नगर निवासी पी. वेंकट रत्नम 67 वर्ष, पत्नी श्यांति 60 वर्ष और उसकी बुजुर्ग माता की मौत हुई है।

कोई भी छोटी बड़ी खबरों के लिए संपर्क करें… हमारे मोबाइल नम्बर पर..98279-50350

इधर पुलिस ने हाईवा जब्त कर चालक की तलाश शुरु कर आगे की कर्रवाई कर रही है, बताया जा रहा है कि बुजुर्ग दंपति की बेटी पी.डी.नित्या जम्मू कश्मीर में आईपीएस ऑफिसर एसएसपी है, जबकि बेटा मर्चेट नेवी में पदस्थ है..!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!