छत्तीसगढ़

नशे में धुत प्रधान पाठक ने की स्कूली बच्चों से मारपीट…देखिए वीडियो

रायगढ़ शहर व जिले की छोटी बड़ी खबरों के लिए संपर्क..9827950350

रायगढ़।धरमजयगढ़ विकासखंड के प्राथमिक शाला नेवार के प्रधानपाठक द्वारा शराब पीकर आयदिन बच्चों से मारपीट करना गांव में चर्चे का विषय बना हुआ,जिसकी हकीकत जानने हमारे संवाददाता नीरज जब नेवार गांव के स्कूल पहुंचे तो देखे।

की स्कूल के प्रधान पाठक शंभूनाथ राठिया द्वारा शराब पीकर कार्यालय में बैठे थे।चर्चा के दौरान बच्चों ने बताया की प्रधानपाठक प्रतिदिन शराब का सेवन कर स्कूल में आते है,और हम बच्चों से खूब मारपीट करते है।

जिसके सम्बन्ध में  प्रधान पाठक से बात की तब प्रधान पाठक ने बताया की वह कभी-कभी शराब पी लेता है। मंगलवार को उसके कुछ साथी मिल गए थे जिन्होंने उसे शराब पीला दी इसी कारण वह नशे में है।वीडियो में आप यह देख सकते हैं कि कैसे प्रधान पाठक कैमरे में शराब पीकर स्कूल में ड्यूटी करना कबूल कर रहा है।

बच्चों को मारते हुए

जैसे ही प्रधान पाठक से मिलकर हमारे संवाददाता बाहर निकले गुस्साए प्रधान पाठक ने बच्चों को यह कहकर चाटे मरना शुरू कर दिया की मीडिया वालो को क्यों बताया। बच्चों को मारने की खबर परिजनों को जैसे ही मिली  परिजनों ने स्कूल पहुंच खूब हंगामा किया।

इस सम्बन्ध में जब ब्लॉक शिक्षा अधिकारी से बात की गई तब उन्होंने पंचनामा बनाने जांच टीम तो भेजा पर कार्यवाही करने में ढील देते दिखाई दे रहे है। अब देखना यह है की क्या इस शराब प्रधान पाठक पर विभाग कोई कार्यवाही करती है या फिर बच्चें ऐसे ही प्रताड़ना झेलने को मजबूर होंगे?



बाइट :-  ग्रामीण

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!