Blog

17 तारीख को अयोध्या की तर्ज पर राम मंदिर और तीन बाहुबली हनुमान के साथ दो वानर”शिव और शक्ति तांडव, इतने समाज की झांकियों का केंद्र, साक्षी बनेगा रायगढ़ शहर~क्या कहते हैं~आशीष~जयंत दीपक~देखिए वीडियो…📹

🚩🚩🚩जय श्री राम🚩🚩🚩

श्री राम नवमी आयोजन समिति का मनुहार भरा आमंत्रण….

वर्ष 2014 में प्रारंभ हुई श्री राम यात्रा रायगढ़ शहर में हिन्दु संस्कृति

रायगढ़।आज रामनवमी आयोजन समिति द्वारा प्रेस कॉन्फ्रेंस कर 17 तारीख होने वाली रामनवमी के दिन की तैयारी के बारे में विस्तार से जानकारी दी,,तथा रामनवमी समिति ने सभी हिंदुओं के घरों में दिए जलानें के लिए अपील भी कि,,, इसके अलावा 10000 झंडा पूरे रायगढ़ शहर को सजाने के लिए मांगे गए हैं,तथा आचार संहिता को देखते हुए..जिला व पुलिस प्रशासन के आदेश का पालन भी किया जाएगा…!

क्या कहते हैं~जयंत

बाहुबली बंजरग बली,शिव तांडव,महाराष्ट्र का डोल तासा , मुख्य केंद्र अयोध्या की तर्ज पर राममंदिर हुबहु और  राम जी की प्रतिमा, इसके अलावा पंजाब कर्तव्य, कि झांकियां..

राम यात्रा में आप सपरिवार सादर आमंत्रित हैं..श्री रामनवमी आयोजन समिति….रायगढ़

हम सौ करोड़ हिन्दुओं की आस्था के प्रतीक मर्यादा पुरूषोत्तम प्रभु श्री रामचन्द्र के पावन जन्मोत्सव श्री रामनवमी के शुभ अवसर पर 17 अप्रेल 2024 बुधवार को आयोजित भव्य श्री राम यात्रा में आप सपरिवार सादर आमंत्रित हैं।

श्री राम यात्रा रायगढ़ शहर एवं आसपास के क्षेत्र से सभी राजनीतिक दल, सभी सामाजिक संगठन एवं हिन्दुधर्म में आस्था रखने वाले समस्त समाज के सार्थक प्रयास व तन मन धन के सहयोग से शहर की गरिमामयी संस्कृति को संजोते हुये समाज में एकता व अखण्डता का सन्देश देने में सफल हुई है।

वर्ष 2014 में प्रारंभ हुई श्री राम यात्रा रायगढ़ शहर में हिन्दु संस्कृति गौरवशाली परम्परा के रूप में नवम् वर्ष अपनी भव्यता की नई ऊंचाई प्राप्त करेगी..इसी आशा और विश्वास के साथ आपकी महती सहभागिता के लिये श्री राम नवमी आयोजन समिति का मनुहार भरा आमंत्रण.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!