हादसा

CG:लहू से सड़क हुई लाल”ट्रक और क्रेटा में जोरदार‌ भिड़ंत…चालक की मौत”चार बच्चें घायल~इलाज जारी~यहां के रहवासी…जानिए नाम~आगे पढ़िए न्यूज़ मिर्ची~24

रायगढ़ शहर व जिले की छोटी-बड़ी खबरों के लिए संपर्क करें…9827950350

रायगढ़।सोमवार की रात फिर एक बार लहू से सड़क हुई लाल सडक़ दुर्घटनाओं के नाम से जाने वाले रायगढ़-घरघोड़ा मार्ग पर एक ट्रेलर व क्रेटा कार  क्रमांक सीजी 13 एफ 7430 के बीच जबरदस्त भिड़ंत हो गई। हादसा इतना भयावह था कि क्रेटा कार चालक की तो मौके पर ही मौत हो गई।

जहां कार में सवार घरघोड़ा और रायपुर के एक ही परिवार से संबंधित चार बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए।जिन्हें पूंजीपथरा पुलिस की मदद से जिंदल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उपचार के दौरान उनकी तीन बच्चों की स्थिति ठीक बताई जा रही है, तथा एक बच्ची की हालत नाजूक बताई जा रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रायगढ़ से घरघोड़ा मार्ग पर ग्राम गेरवानी स्थित रिंकू ढाबा के सामने मुख्य मार्ग पर आज रात करीब 9 बजे जबरदस्त हादसा हो गया। बताया जाता है कि घरघोड़ा के मित्तल परिवार से संबंधित चार बच्चे क्रेटा कार से रायगढ़ से घरघोड़ा जा रहे थे, तो वहीं विपरीत दिशा से आ रही ट्रेलर ने क्रेटा कार को जबरदस्त ठोकर मार दी। बताया जाता है कि हादसा इतना जबरदस्त था कि क्रेटा कार के परखच्चे उड़ गए और कार चालक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

प्रत्यक्षदर्शियों द्वारा घटना की जानकारी तत्काल पूंजीपथरा पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और कार में फंसे घायलों को लहूलुहान स्थित में बाहर निकाला गया और उन्हें तत्काल डायल 112 के माध्यम से जिंदल अस्पताल भेजा गया।

जहां चार घायल बच्चों में दो घरघोडा़ के और दो रायपुर के बताई जा रहे हैं…जिनका नाम हर्ष अग्रवाल,आयुषी अग्रवाल, दीपांशु मित्तल व तनय मित्तल बताया जा रहा है,तथा उनका उपचार जिंदल अस्पताल में किया जा रहा है,वह एक बच्ची की स्थिति नाजूक बताई जा रही है..बहरहाल रायगढ़ पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!