Blog

रायगढ़..omg…इस मामले को लेकर पहुंचा ग्रामीण~इस थाने में”पड़ोसी पर लगाया जहर का आरोप~आगे पढ़िए खबर…

रायगढ़ शहर में जिले की छोटी बड़ी खबरों के लिए संपर्क करें…9827950350

रायगढ़छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में एक ग्रामीण अपनी मरी हुई मुर्गियों के अलावा कुछ अधमरी मुर्गियों को लेकर थाने पहुंच गया।उसने पड़ोसी पर जहर देकर मुर्गियां मारने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है.।

धरमजयगढ़ थाना क्षेत्र में एक अनोखा मामला सामने आया है। यहां एक ग्रामीण अपनी मरी हुई मुर्गियों के अलावा कुछ अधमरी मुर्गियों को लेकर थाने पहुंच गया। ग्रामीण ने अपने ही पड़ोसी पर मुर्गी को मारने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है।

शहर और जिले वासियों को बधाई एवं शुभकामनाएं
🚩जय जगन्नाथ🚩

जानकारी के अनुसार, धरमजयगढ़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम पीपरमार निवासी गणेश कुमार सोमवार की दोपहर में अपनी मरी हुई मुर्गियों और कुछ अधमरी लेकर थाने पहुंचा, जहां उसने अपने ही पड़ोसी अभी राठिया पर उसकी मुर्गियों को जहर देकर मारने का आरोप लगाया है। ग्रामीण ने बताया कि सोमवार की दोपहर जब वह खेत की तरफ से अपने घर पहुंचा, तब उसने देखा कि सभी मुर्गियां छटपटा रहीं थीं‌,

जिसमें से अभी तक चार मुर्गियां मर चुकी हैं।वहीं, कुछ और मुर्गियां मरने की कगार पर पहुंच चुकी हैं और अंतिम सांस ले रही है। इसके बाद गणेश कुमार अपनी सभी मुर्गियों को लेकर थाने पहुंच गया और पड़ोसी के खिलाफ अपराध दर्ज कर कार्रवाई करने की मांग की है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!