Blog

क्षतिग्रस्त नाली के पानी के बहाव से  वार्ड क्र.14 के मोहल्लेवासी परेशान”

वार्ड पार्षद अनुपमा यादव  ने कमिश्नर व कलेक्टर को दिया पत्र
रायगढ़ निगम वार्ड क्रमांक 14 की पार्षद व एमआईसी सदस्य अनुपमा शाखा यादव ने अपने वार्ड के नाली की समस्या को लेकर कमिश्नर नगर निगम व कलेक्टर रायगढ का ध्यान आकृष्ट करते हुए पत्र प्रेषित कर  शीघ्रतिशीघ्र नाली के निर्माण  निर्माण की मांग की है।

अपने पत्र में अनुपमा यादव ने कहा है,कि मेरे वार्ड 14 में म्युनिस्पल स्कूल के पीछे लगभग 20 वर्ष पूर्व नाली निर्माण हुआ था,अभी वर्तमान में नाली जगह-जगह से क्षतिग्रस्त हो गयी है।

तथा नाली का पानी स्कूल के पीछे एवं रामलीला मैदान में पानी का जमाव हो रहा है, जिसके कारण आवागमन में बाधा  उत्पन्न हो रही है,और मच्छर का प्रकोप भी बढ़ रहा है। विदित है,कि आगामी दिनों में चक्रधर समारोह का आयोजन उक्त मैदान में ही किये जाने की तैयारी की जा रही है।अतःउक्त नाली निर्माण के लिये मेरे द्वारा लिखित आवेदन पर महापौर जी के द्वारा अपने निधी से मार्च 2024 में-

1. दासे घर से स्कूल पीछे होते हुए जीम तक अपने निधी से लगभग 7.50 लाख रू. का कार्य कराने की अनुसंशा किये है।एवम बाजपेई घर से श्रीवास्तव घर से होते हुए शुक्ला घर तक लगभग 5.20 लाख रु. तक नाली निर्माण के लिये निविदा किया जा चुका है।

जिसका कार्यादेश अप्राप्त है।अतएव म्युनिस्पल स्कूल के पीछे व सामने दोनों ही नालियों का निर्माण शीघ्र प्रारम्भ किया जाना आवश्यक है।वार्ड पार्षद अनुपमा ने पत्र में जोर देते हुए कहा है,कि हर परिस्थितियों को देखते हुए अतिशीघ्र नाली का निर्माण कराया जाना जनहित में उचित होगा

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!