Blog

हमीरपुर ओडिसा बॉर्डर में अनूप और बंटी ने वंश मोटर्स का किया उद्घाटन…क्या कहा उद्योगपति अनूप ने…

रायगढ़ से लगे हमीरपुर ओडिसा बॉर्डर में एक कार्यक्रम में दौरान  युवा उद्योगपति अनूप बंसल और बंटी डालमिया की गरिमामय उपस्थिति में वंश मोटर्स का किया गया उद्घाटन।इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि अनूप और बंटी ने फीता काटकर नवीन प्रतिष्ठान का किया श्रीगणेश…

समाजसेवी अनूप बंसल ने नव प्रतिष्ठान मोटर्स के संचालकों को दी बधाई और कहा कि सरहदी प्रान्त ओड़िशा और रायगढ़ जिले के शताधिक गाड़ी मालिकों के बीच शुरू हुए इस प्रतिष्ठान उद्घाटन के अवसर पर  सुनील अग्रवाल तथा विपिन गर्ग को उन्होंने उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी। वहीं, बंटी डालमिया ने कहा कि वंश मोटर्स की स्थापना से एमसीएल माइंस और सुंदरगढ़, रायगढ़ जिले के मध्य चलने वाली गाड़ियों के मालिकों को सुविधा प्राप्त होगी।

उन्होंने यह भी कहा कि वंश मोटर्स के स्थापना से इलाके के गाड़ी मालिकों को जहां पार्ट्स के लिए मजबूरन भटकना पड़ता था, अब वंश मोटर्स के खुलने से उन्हें आसानी से यह सब उपलब्ध हो जाएंगे। पार्ट्स की उपलब्धता से गाड़ियों का रिपेयरिंग कार्य भी जल्द होगा और गाड़ी मालिक समय की बचत कर अपने व्यवसाय में अधिक लाभ अर्जित कर सकेंगे।



बंटी डालमिया ने आगे कहा कि जब इस मार्ग में ट्रांसपोर्ट की शुरुआत की गई, तब पार्ट्स और मैकेनिकों की कमी के कारण गाड़ी मालिकों को काफी तकलीफों का सामना करना पड़ता था, लेकिन आज विपिन गर्ग जैसे युवा साथियों के इस व्यवसाय में आने से निश्चित ही गाड़ी मालिकों को लाभ मिलेगा। बंटी डालमिया ने विपिन गर्ग और सुनील अग्रवाल को बधाई देते हुए कहा कि आपका यह प्रतिष्ठान निश्चित ही गाड़ी मालिकों के सहयोग में मील का पत्थर साबित होगा।

कार्यक्रम में बंटी डालमिया, अनूप बंसल के अलावा धनीराम खंडा, नरेंद्र नायक, पिंचू दा, सुकेश पटेल, बजयंता दा, नवीन बाग, प्रेमरंजन ओराम, आकाश अग्रवाल, विकास पंडा, तेजराम सा, विनोद गिडली, रिंकू पति, अजय महतो, मिनकेतन बेहरा, मनीष जिंदल, संतोष अग्रवाल, अजय वेदांत, जयदेव बेहरा, बाबूलाल चौधरी, धीरेंद्र प्रधान, कुलोमणि बेहरा, शान्तनु जेना, श्रीकांत दास, बारीक (सरपंच बॉर्डर) सहित गाड़ी मालिक और गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!