हादसा

बड़ी खबर”कवर्धा की तरह यहां पर मालवाहक वाहन के पलटने से एक की मौत,आधा दर्जन से अधिक हुए घायल”

रायगढ़ व शहर की छोटी बड़ी खबरों के लिए संपर्क करें..9827950350

रायगढ़।छत्तीसगढ़ जिले के कोरबा से एक बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है, विगत दिनों कवर्धा जिले में हुए भीषण सड़क हादसे के बाद भी लोग सबक नही ले रहे है।बीते बुधवार को इसी तरह की घटना कोरबा में घटित हुई।यहां मालवाहक वाहन छोटा हाथी के डाला में बैठकर ग्रामीण एक पारिवारिक कार्यक्रम में जा रहे थे।

तभी तेज रफ्तार मालवाहक वाहन पलट गया। इस हादसे में एक ग्रामीण की जहां मौत हो गयी, वहीं 4 लोगों को गंभीर चोटे आई है। बताया जा रहा है कि दुर्घटनाग्रस्त मालवाहक वाहन में परिवार और आस पड़ोस के 2 दर्जन से अधिक ग्रामीण सवार थे। वहीं मालवाहक वाहन का चालक शराब के नशे में धुत्त था।

जानकारी के मुताबिक ये सड़क दुर्घटना वनांचल क्षेत्र सतरेंगा के पास की है। बताया जा रहा है कि कोरबा विकासखंड के ग्राम सतरेंगा में रहने वाले बुधवार दास की बेटी की शादी दीपका के झाबर में हुई थी। बुधवार को रोहिदास का परिवार और गांव के लोग छोटा हाथी में बैठकर दीपका जा रहे थे। बताया जा रहा है परिवार के लोग गांव के ही एक मालवाहक वाहन में सवार होकर दीपका जाने के लिए घर से निकले थे। तभी लगभग एक किलोमीटर दूर ग्राम गढ़कटरा के पास तेज रफ्तार मालवाहक वाहन छोटा हाथी अनियंतित्र होकर सड़क किनारे पलट गई।

इस दुर्घटना के बाद ग्रामीणों के बीच चींख-पुकार मच गई। रास्ते से गुजर रहे लोगों ने ग्रामीणों की मदद की। आसपास के लोग भी सहायता के लिए मौके पर पहुंचे गये। घटना की सूचना मिलते ही बालकों पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी। पुलिस की मदद से सभी घायलों को कोरबा मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचाया गया। अस्पताल में परीक्षण के बाद गंभीर रूप से घायल 65 वर्षीय कोदोराम को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

वहीं इस हादसे में 17 वर्षीय आरती रोहिदास, 60 वर्षीय सुखवारी बाई और अमिताभ के अलावा एक अन्य ग्रामीण को गंभीर चोटें आई है, जबकि हादसे में दर्जन भर लोगों को चोट आई है। बताया जा रहा है कि मालवाहक वाहन में करीब दो दर्जन ग्रामीण सवार थे।

पुलिस की प्राथमिक जांच में ये बात भी सामने आयी है कि मालवाहक वाहन का चालक शराब के नशे में था। जिसके द्वारा लापरवाही पूर्वक वाहन को चलाने के कारण ये दुर्घटना घटित हुई। पुलिस ने इस हादसे पर चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है…..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!