हादसा

श्रद्धालुओं को लेकर जा रही ट्रैवलर बस”और ट्रक में जोरदार भिड़ंत”इतनों की गयी जान”20 से ज्यादा घायल”पढ़िए न्यूज़~24

इलाज सिविल अस्पताल में चल रहा है।

एक ही परिवार के 5 से अधिक लोगों की मौत हो गई

Aaa new agency….

अंबाला 24 मई 2024। दिल्ली-जम्मू नेशनल हाइवे पर आज तड़के एक भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के सात लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि ट्रैवलर बस में सवार परिवार के लोग वैष्णो देवी दर्शन करने जा रहे थे, तभी सामने जा रहे ट्रक के चालक ने ब्रेक लगा दिया। जिससे तेज रफ्तार ट्रैवलर पीछे से ट्रक में जा भिड़ी। इस भीषण दुर्घटना में जहां 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी, वही 20 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं। दुर्घटना में घायल सभी लोगों को अंबाला के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार यह हादसा ट्रैवलर मिनी बस का ट्रक से टक्कर की वजह से हुआ है। पुलिस की जांच में पता चला है कि हाइवे पर ट्रक के चालक ने एका एक ब्रेक लगा दिया। जिस वजह से पीछे से आ रही तेज रफ्तार मिनी बस उससे जा भिड़ी। पुलिस के अनुसार यूपी के बुलंदशहर से श्रद्धालु माता वैष्णो देवी दर्शन करने के लिए ट्रैवलर मिनी बस से जा रहे थे। हादसे में बाल बाल बचे अन्य लोगों ने बताया कि उनकी मिनी बस के आगे चल रहे ट्रक ने अचानक ब्रेक लगा दिया। जिस वजह से मिनी बस की ट्रक से टक्कर हो गई। इस घटना में जिन 7 लोगों को मौत हुई है, वो सभी एक ही परिवार के थे।

पुलिस के अनुसार घटना में घायल तीन लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई थी, जबकि चार लोगों ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ा दिया। अंबाला के पड़ाव थाने के एसएचओं दिलीप ने न्यूज़ एजेंसी को बताया कि डॉक्टरों के अनुसार अभी तक इस हादसे में सात की मौत हो चुकी है। जबकि कई की हालत बेहद गंभीर है। जिन लोगों की स्थिति ज्यादा गंभीर है, उन्हें पास के बड़े अस्पताल में रेफर किया गया है। वहीं इस घटना में घायल लोगों में से कुछ का इलाज सिविल अस्पताल में चल रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!