हादसा

CG:फिर यहां हुई लहू से सड़क लाल”दो सगे भाइयों समेत 3 की मौत…

रायगढ़ शहर में जिले की छुट्टी बड़ी खबरों के लिए संपर्क करें…9827950350

तेज रफ्तार बाइक सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी, दो ने मौके पर और एक ने अस्पताल में तोड़ा दम

रायगढ़।छत्तीसगढ़ जिले के अंबिकापुर में बीती देर रात भीषण सड़क दुर्घटना में तीन युवकों की मौत हो गयी।बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार बाइक सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी,इस भीषण हादसे में बाइक सवार दो सगे भाईयों समते तीन लोगों की मौत हो गयी। घटना की जानकारी के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मरच्यूरी में रखवाया है।

सड़क दुर्घटना का ये मामला लखनपुर थाना क्षेत्र के रजपुरीकला की है। जानकारी के मुताबिक बाइक सवार युवक अंबिकापुर से बेलदगी जा रहे थे। दुर्घटना में मृत लाल दास और पवन दास के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि दोनों सगे भाई है, वहीं एक अन्य मृतक 55 साल का घूरसाय कंवर है। बलदगी के रहने वाले तीनों अंबिकापुर किसी काम से आये हुए थे। जहां से रात के वक्त वापस लौटने के दौरान हादसे का शिकार हुए। बताया जा रहा है कि तीनों ने हेलमेट नहीं पहना था।

पुलिस के मुताबिक मंगलवार रात करीब 8ः30 बजे ग्राम रजपुरीकला के पास बाइक सवार तीनों शख्स पहुंचे ही थे, तभी सड़क किनारे खड़े ब्रेक डाउन ट्रक के पिछले हिस्से से तेज रफ्तार बाइक टकरा गयी। हादसा इतना भीषण था कि सिर पर गंभीर चोट आने के कारण पवन दास और लाल दास दोनों भाईयों की मौके पर ही मौत हो गई।वहीं हादसे में गंभीर रूप से घायल घूरसाय डायल-108 की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लखनपुर ले जाया गया।

जहां बुरी तरह से घायल घूरसाय कंवर की भी इलाज के दौरान मौत हो गई। बताया जा रहा है कि रात के वक्त सामने से आ रही गाड़ी की हेडलाइट की तेज रोशनी के कारण बाइक चला रहे श्ख्स को ब्रेकडाउन ट्रक दिख नही पाया और बाइक उससे जा भिड़ी। तीनों लोगों के सिर और सीने में गंभीर चोटें लगने के कारण उनकी मौत हो गयी। उधर इस घटना की सूचना मिलने के बाद मृतकों के परिजन मौके पर पहुंच गये। पुलिस ने इस घटना पर प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!