राजनीति

CG:शिक्षा मंत्री पद से इस्तीफा देने से पहले ही उन्होंने विधायक पद से भी इस्तीफा दे दिया”आखिर क्यों मांगी माफी~देखिए वीडियो

रायगढ़ शहर व जिले की छोटीबड़ी खबरों के लिए संपर्क करें98279-50350

रायगढ़।शिक्षा मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने इस्तीफा दे दिया है। कैबिनेट की बैठक में बृजमोहन अग्रवाल ने मंत्री पद से अपने इस्तीफे का पत्र मुख्यमंत्री को सौंपा।

गृहमंत्री और सांसद

इस दौरान कैबिनेट के मंत्रियों ने उनके उज्जवल भविष्य की शुभकामनाओं के साथ विदाई दी। आपको बता दें कि शिक्षा मंत्री पद से इस्तीफा देने से पहले ही उन्होंने विधायक पद से भी इस्तीफा दे दिया था।

आपको बता दें कि कल ही शिक्षा विभाग की उन्होंने समीक्षा बैठक ली थी। बैठक में उन्होंने कई अहम निर्देश दिये थे। हालांकि तभी से ये अटकलें लगने लगी थी कि बृजमोहन अग्रवाल अपना इस्तीफा दे सकते हैं।आज उनकी आखिरी कैबिनेट हो सकती है।

कैबिनेट में शिक्षा मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने अपना इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने मुख्यमंत्री को अपने इस्तीफे का पत्र सौंप दिया। माना जा रहा है कि जल्दी नये शिक्षा मंत्री का प्रभार दिया जा सकता है।

हालांकि खबरें यही है कि अभी सिर्फ विभाग का प्रभार दिया जायेगा। फेरबदल आनन-फानन में नहीं की जायेगी। आपको बता दें कि बृजमोहन अग्रवाल पहले ही विधायक पद से इस्तीफा दे चुके थे।

बृजमोहन अग्रवाल ने 8 बार लगातार विधानसभा का चुनाव जीता और 5 बार वो मंत्री रहे।
पिछली बार वो विधायक रिकार्ड मतों से जीतकर बने थे। जबकि, लोकसभा में भी वो प्रदेश में सबसे बड़े अंतर से जीत दर्ज करने में कामयाब रहे। वो देश के टॉप 10 सांसदों में शामिल हैं, जिन्होंने बड़े अंतर से जीत दर्ज की है….

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!