छत्तीसगढ़

CG:स्कूल में बीयर पार्टी पर हाईकोर्ट ने लिया संज्ञान, चीफ जस्टिस की डबल बेंच ने की तल्ख टिप्पणी, इस तारीख को अगली सुनवाई…

रायगढ़ शहर व जिले की छोटी बड़ी खबरों के लिए संपर्क करें~9827950350

रायगढ़।स्कूल में बीयर पार्टी पर हाईकोर्ट ने संज्ञान लिया है। चीफ जस्टिस की बेंच में इस मामले में गुरुवार को सुनवाई हुई, जिसमें कोर्ट ने तल्ख टिप्पणी की। इस मामले में अब अगली सुनवाई 24 सितंबर को होगी। सुनवाई के दौरान चीफ जस्टिस की डिवीजन बेंच ने मामले में गहरी नाराजगी जतायी। कोर्ट ने पूछा- स्कूल के क्लास रूम में बीयर की बॉटल आखिर कैसे पहुंच गयी?

बेंच ने स्कूलों में स्टूडेंट्स की सुरक्षा को लेकर भी सवाल उठाये। अब मामले में 24 सितंबर को अगली सुनवाई होगी। आपको बता दें कि मस्तूरी क्षेत्र के भटचौरा हायर सेकेंडरी स्कूल में बर्थडे पार्टी के नाम पर स्कूल में बीयर पार्टी हुई थी। छात्राओं का बीयर पीते तस्वीर सोशल मीडिया में पर वायरल हुई थी, जिसे खुद छात्राओं ने ही इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था। मामले की शिकायत के बाद शिक्षा विभाग की टीम जांच कर रही है।

स्कूल में छात्राओं ने की बीयर पार्टी
मामला मस्तूरी क्षेत्र के भटचौरा शासकीय उच्चतर माध्यमिक शाला का है। जहां स्कूल के छात्राओं ने क्लास रूम में ही बीयर पार्टी और नशाखोरी की । छात्राओं के बीयर पार्टी का फोटो सोशल मीडिया में वायरल हुआ तो बवाल मच गया। 12 वीं क्लास की एक छात्रा का बर्थडे था। बर्थडे पार्टी सेलिब्रेट करने के लिए छात्राओं ने क्लास रूम में ही बीयर पार्टी करने का प्लान बनाया।

क्लास रूम में ही बीयर और चखना के साथ टेबल सजाया गया। जिसके बाद छात्राओं ने जमकर बीयर पार्टी और नशाखोरी की। इस दौरान छात्राओं ने बकायदा बीयर के बॉटल और पैग के साथ फोटो और रील भी बनाया, जो अब सोशल मीडिया में वायरल है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!