Blog

CG कांग्रेस: 3 घंटे बैठक चलने के बाद लिफाफे में बंद…प्रत्याशियों की लिस्ट दिल्ली हुई रवाना”कुछ सीटों पर पैनल”और बाकी सिंगल नाम!

स्क्रीनिंग कमेटी के चेयरमैन ने क्या कहा….

सूत्रों आज देर रात मुख्यमंत्री निवास में कोर ग्रुप की भी बैठक होगी

रायगढ़/राजधानी/रायपुर अजय माकन प्रत्याशियों की लिस्ट लेकर दिल्ली रवाना हो गये हैं। इससे पहले तीन घंटे तक चली कांग्रेस सक्रीनिंग कमेटी की बैठक खत्म हो गयी है। बैठक में अधिकांश सीटों पर चर्चा हुई। खबर है कि सिर्फ कुछ ही सीटों पर पैनल बना है, बाकी सीटों पर सिंगल नाम ही तय किये गये हैं। बैठक के बाद स्क्रीनिंग कमेटी के चेयरमैन अजय माकन ने मीडिया से कहा कि 90 सीट के ऊपर विस्तार से चर्चा हुई है। बैठक में अधिकांश सीटों पर सहमति बन गयी है।अब प्रत्याशी के नामों पर केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में नामों पर अंतिम मुहर लगेगी।

उन्होंने कहा कि एकजुटता के साथ कांग्रेस और जनता के पसंद पर सहमति बनी।खबर है कि 50 से ज्यादा सीटों पर सिंगल नाम हैं बाकी की सीटों पर 2-3 नामों का पैनल है।इससे पहले राजीव भवन में हुई बैठक में अध्यक्ष अजय माकन के अलावे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल प्रदेश, अध्यक्ष दीपक बैज, प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा, उप मुख्यमंत्री टी एस सिंह देव, विधानसभा अध्यक्ष डॉ चरणदास महंत, मंत्री शिवकुमार डेहरिया, कमेटी के सदस्य नेटा डिसूजा शामिल हुए।

राजधानी सूत्रों की जानकारी के मुताबिक सभी सीटों पर सिंगल नाम तय कर के सूची केंद्रीय स्क्रीनिंग कमेटी के पास भेजा जाएगा,स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक खत्म होने के बाद आज देर रात मुख्यमंत्री निवास में कोर ग्रुप की भी बैठक होगी ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!