Blog

मंत्री के खिलाफ सोशल मीडिया में वायरल हो रहे वीडियो की सच्चाई आई सामने!

आरोप निकला निराधार, इल्जाम लगाने वाले ग्रामीण ने सार्वजनिक रूप से मांगी माफी

खरसिया।विगत कुछ दिनों पूर्व ग्राम नंदेली निवासी इंदल सिंह पटेल द्वारा सोशल मीडिया पर उच्च शिक्षा मंत्री उमेश पटेल पर बेबुनियाद आरोप लगाते हुए एक वीडियो वायरल किया गया था जिसकी सच्चाई सामने आने के बाद इंदल सिंह पटेल ने उमेश पटेल पर लगाए गए इल्जाम को बेबुनियाद और निराधार बताते हुए अपनी गलती मानते हुए और सार्वजनिक रूप से माफी मांगी। अपने माफीनामा में इंदल सिंह पटेल ने कहा कि
“अभी कुछ दिन पूर्व मेरे द्वारा सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल की गई थी जिसमे मंत्री उमेश पटेल,विधायक परिवार द्वारा हमारा 20 (बीस एकड़) जमीन को घर बैठे चुरा लिए जाने की बात की गई थी और उस जमीन की खोज में मेरे द्वारा खरसिया विधान सभा मे खड़े होने की बात के अलावा और भी कई आधारहीन बातें कहीं गई थी जो कि बिल्कुल असत्य एवं निराधार है।भूलवश मेरे द्वारा गलत जानकारी प्रसारित कर दिया गया था। उक्त कथित जमीन लिए जाने का कोई कानूनी प्रमाण भी नहीं है और मेरे अन्य कथन भी निराधार है। उक्त संबंध में उमेश पटेल और उनके परिवार से सार्वजनिक रूप से माफी मांगता हूँ।इस संबंध में मेरे द्वारा भविष्य में न तो किसी को बोला जाएगा और न ही किसी प्रकार से दावा किया जाएगा। मैं उमेश पटेल जी के परिवार को मेरे द्वारा किये गए उक्त कृत्य के लिए पुनः माफी मांगता हूँ।”
आपको बता दें कि इंदल सिंह पटेल मानसिक रूप से अस्वस्थ है और उसके द्वारा पूर्व में भी कई बार मंत्री उमेश पटेल पर आधारहीन आरोप लगाया जा चुका गया है और फिर माफी भी मांगी गयी है।उमेश पटेल ने बुजुर्ग समझकर उनकी गलतियों को हमेशा माफ किया है।इस बार भी ने इंदल सिंह पटेल ने हमेशा की तरह मंत्री उमेश पटेल पर बेबुनियाद आरोप लगाया फिर और सार्वजनिक रूप से माफी मांगी है।बहरहाल विधानसभा चुनाव का माहौल है इसलिए मंत्री उमेश पटेल के विरोधियों द्वारा इस तरह के गलत वीडियो को वायरल कर उनकी छवि धूमिल करने का कुत्सिक प्रयास किया जा रहा है, लेकिन वो कहते हैं ना साँच को आंच नहीं। बेदाग छवि के मालिक मंत्री उमेश पटेल ने हमेशा की तरह इंदल सिंह पटेल की गलतियों को क्षमा कर अपने कर्म क्षेत्र में आगे बढ़ गए हैं..!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!