Blog

ब्रेकिंग:विरोध करने वाले भाजपा नेताओं पर रहेगी नजर…गिरेगी कार्रवाई की गाज

भाजपा के शीर्ष नेताओं की नजर..

रायगढ़।प्रदेश में BJP की संभावित सूची को लेकर पिछले कुछ दिनों से जो विरोध प्रदर्शन हो रहा है,उस पर भाजपा हाईकमान की पैनी नजर रख रहा है।भाजपा हाई कमान विरोध करने और करवाने वालों की सूची तैयार कर रहा है,आने वाले दिनों में भाजपा की अनुशासन समिति इस पर कोई कठोर निर्णय ले सकती है।इधर भाजपा की संभावित सूची के साथ साथ पुरानी सूची के प्रत्याशियों के खिलाफ भी विरोध के स्वर उठने लगे है। भाजपा के कार्यकर्ता पैराशूट लैंडिंग वाले प्रत्याशियों का हर जगह खुल कर विरोध कर रहे है।
राजिम में पिछला चुनाव जनता कांग्रेस से लड़ने वाले भाजपा के प्रत्याशी रोहित साहू का खुलकर विरोध हो रहा है, जनता कांग्रेस से हाल ही में भारतीय जनता पार्टी में आए धर्मजीत सिंह का भी कार्यकर्ता जमकर विरोध कर रहे हैं।भारतीय जनता पार्टी के नेता इस बारे में खुलकर बोलने से बच रहे हैं।
बीजेपी की प्रदेश उपाध्यक्ष लक्ष्मी वर्मा ने मीडिया से का है-कि हर व्यक्ति को लोकतांत्रिक तरीके से अपनी बात रखने का अधिकार है, वैसे भी भारतीय जनता पार्टी की दूसरी अधिकृत सूची जारी नहीं हुई है.विरोध करने वालों को बातचीत कर समझा दिया जाएगा।इधर भारतीय जनता पार्टी की इस स्थिति पर कांग्रेसी नेता चुटकी ले रहे हैं।संसदीय सचिव विकास उपाध्याय का कहना है कि यह भारतीय जनता पार्टी की अंतरकलह और स्थानीय पुराने कार्यकर्ताओं की उपेक्षा को उजागर करता है!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!