Blog

CG:चुनाव घोषणा” कांग्रेस भी एक्शन मोड पर”आज दोपहर इतने बजे एक बड़ी बैठक”जिसमें रायगढ़ और लैलूंगा के नाम…आगे पढ़िए न्यूज़ मिर्ची-24

आज कांग्रेस चुनाव समिति की बड़ी बैठक,

प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा समेत कई दिग्गज रहेंगे मौजूद!

सीएम हाउस में आज दोपहर तीन बजे कांग्रेस चुनाव समिति की बैठक होने जा रही है।

रायगढ़ और लैलूंगा विधानसभा टिकट के लिए नीचे पढ़िए…

रायगढ़:छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव को ऐलान हो गया है।जिसके बाद राजनीतिक गलियारों में खलबली मच गई है।चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद अब राजनीतिक पार्टियां अपने अपने प्रत्याशियों को चुनावी मैदान में उतार रही है। इसी बीच आज एक बार फिर कांग्रेस चुनाव समिति की बैठक होने जा रही है।

सीएम हाउस में होगी बैठक
जानकारी के अनुसार, सीएम हाउस में आज दोपहर तीन बजे कांग्रेस चुनाव समिति की बैठक होने जा रही है।इस बैठक में सीएम भूपेश, TS सिंहदेव, प्रभारी कुमारी सैलजा,दीपक बैज, विस अध्यक्ष चरणदास महंत शामिल होंगे।कयास लगाए जा रहे हैं,कि इस बैठक के बाद कांग्रेस अपने प्रत्याशियों की सूची कभी कभी जारी कर सकती है..!

छत्तीसगढ़ में दो चरणों होगा चुनाव
आपको बता दें कि 7 नवंबर को पहले चरणों पर 20 सीटों पर मतदान होगा, तो दूसरे चरणों पर 17 नवंबर को 70 सीटों पर मतदान होगा।चुनाव की तारीखों का ऐलान होते ही प्रदेश के राजनीतिक गलियारों में खलबली मच गई है।वहीं अब लगातार उम्मीदवारों की सूची जारी होना शुरू हो गई है..!

💥 कांग्रेस की पहली बैठक का अपडेट💥
👇👇👇
65 नाम सिंगल और बाकी 25 सिंगल नामों के लिए..✈️✈️
👇👇👇
रायगढ़/प्रदेश/ कांग्रेस में पहली लिस्ट जारी होने से पहले फाइनल बैठकों का सिलसिला शुरू हो गया है, विगत दिनों रविवार दोपहर मुख्यमंत्री निवास में प्रदेश चुनाव समिति की बैठक हुई!जहां बैठक के दौरान रायगढ़ और लैलूंगा विधानसभा टिकट की दौड़ के नामों के लेकर काफी देर तक चर्चा हुई पर फिर भी नही बनी सहमति!
👇👇👇
राजधानी सूत्र की माने तो
👇👇👇
रायगढ़ विधानसभा में दो महिला-वर्तमान विधायक में से एक फाइनल होना है
👇👇👇
लैलूंगा विधानसभा में दो महिला एक वर्तमान विधायक
👇👇👇

इसी मसले को लेकर बाकी बची विधानसभा टिकट के लिए आज एक और लगभग 3 बजे बड़ी बैठक होनी है!

१,न्यूज़ मिर्ची ने राजनीतिक जानकारों से बात की उनके द्वारा कहा गया कि भाजपा ने लैलूंगा विधानसभा में सुनीति राठिया महिला को प्रत्याशी बनाया है! इसी कड़ी में

अगर वर्तमान विधायक चक्रधर सिंह सिदार की टिकट कटती है-तो-इस बार कांग्रेस लैलूंगा विधानसभा में भी महिलाओं को कांग्रेस पार्टी ने टिकट देने का मन बना लिया है..जिसमें दो नाम शामिल है,विद्यावती सिदार,राजकुमारी जयमाला,

रायगढ़ की बात करें तो जहां भाजपा ने पूर्व कलेक्टर ओपी चौधरी को प्रत्याशी बनाया है!

वही कांग्रेस से रायगढ़ विधानसभा में वर्तमान विधायक की टिकट अभी तक फाइनल मानी जा रही है…पर क्या कुमारी सैलजा की चली तो कांग्रेस पार्टी-कोलता समाज से संगीता गुप्ता या अघरिया समाज से सुषमा प्रकाश नायक पर दाव खेल सकती…?

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!