राजनीति

क्या सच में भाजपा में जा रही है राधिका खेड़ा? आज की सोशल मीडिया में”प्रोफाइल फोटो”मैं लड़की हूं और लड़ सकती हूं और मैं अब वही कर रहीं हूं…आगे पढ़िए

राम मंदिर के सामने की तस्वीर डालकर क्या दे रही है~संदेश

रायगढ़।कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद राधिका खेड़ा ने सोशल मीडिया पर अपना प्रोफाइल फोटो बदल लिया है।राधिका ने अयोध्या में भव्य श्री राम मंदिर के साथ तस्वीर लगायी है। राम मंदिर अयोध्या परिसर के दौरान ली तस्वीर को राधिका खेड़ा ने लगाई प्रोफाइल फोटो को लेकर तरह तरह की अटकलें लग रही है। चर्चा है कि कहीं राधिका खेड़ा भाजपा में तो शामिल नहीं होगी। हालांकि अभी तक राधिका खेड़ा ने अपना स्टैंड क्लियर नहीं किया है। हालांकि उन्होंने सोशल मीडिया में इस्तीफे के ऐलान को लेकर जिस तरह की शब्दाबली का इस्तेमाल किया है,उससे कयासों का दौर जारी है।

दरअसल उन्होंने इस्तीफे में लिखा था कि अयोध्या राम मंदिर के दर्शन के लिए उन्हें विरोध का सामना करना पड़ा। आपको बता दें कि इससे पहले कांग्रेस के एक और प्रवक्ता ने राम मंदिर के मुद्दे पर कांग्रेस के स्टैंड से नाराज होकर इस्तीफा दे दिया था और बीजेपी में शामिल हो गये थे।

इससे पहले आज शाम राधिका खेड़ा ने अपना इस्तीफा दे दिया था।छत्तीसगढ़ में कांग्रेस नेता के साथ हुए विवाद के बाद से ही राधिका खेड़ा के इस्तीफे की अटकलें लग रही थी।

आज शाम उन्होंने राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को भेजा है। हालांकि पिछले दिनों विवाद को खत्म करने की कोशिश भी की गयी थी, लेकिन सुलह की कोशिश नाकाम रही।

आज राधिका खेड़ा ने प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने कहा कि आज अत्यंत पीड़ा के साथ पार्टी की प्राथमिक सदस्यता त्याग रही हूं.।

साथ ही अपने पद से इस्तीफ़ा दे रही हूं.उन्होंने कहा कि हां, मैं लड़की हूं और लड़ सकती हूं और मैं अब वही कर रहीं हूं. राधिका ने कहा कि अपने और देशवासियों के न्याय के लिए मैं निरंतर लड़ती रहूंगी!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!