धरमजयगढ़

दिन रात फ्लाईऐश परिवहन क्षेत्रवासियो के लिए बना सरदर्द… कहां गए जिम्मेदार अधिकारी…

रायगढ़ शहर व जिले की छोटी-बड़ी खबरों के लिए संपर्क करें 98279-50350


ओवरलोड से गाड़िया साइड लेते समय झोलमारकर हो रहे दुर्घटना ग्रस्त।

रायगढ़ :- धरमजयगढ़ में भारतमाला परियोजना का काम चल रहा है जिसमे सडक की ऊचाई बढ़ाने के लिए भारी मात्रा में फ्लाईऐश प्लांटो से परिवहन किया जा रहा हैं। फ्लाईएश परिवहन के लिए डीबीएल कंपनी द्वारा धरमजयगढ़ के मुख्य मार्ग का उपयोग किया जा रहा। जिससे राहगीरों और क्षेत्र वासियों  को कई प्रकार के दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा हैं।

आपको बतादे की आए जिन सैकड़ो की संख्या में हाइव, ट्रेलर फ्लाईऐश लोड करके धरमजयगढ़ के सिसरिंगा, तेजपुर और बायसी में चल रहें, भारत माला परियोजना के सडक निर्माण में डाला जा रहा। इन सभी गाड़ियों में बहुत अधिक मात्रा में फ्लाईऐश भरकर लाया जा रहा हैं। वर्तमान में सभी फ्लाईऐश परिवहन कर रही गाड़ियों को देखने पर ऐसा लगता हैं।

मानो एक भी गाडी नियम अनुसार फ्लाई ऐश लोड करके नहीं ला रही। आप तस्वीर के माध्यम से देख सकते है-की सभी वाहनों में डाला से ऊपर 2-3 फ़ीट फ्लाई एश लोड कर लाया जा रहा जो पूरे रास्ते मुख्य सडक पर गिरते आ रहे है।

जिम्मेदार अधिकारियों को शायद मार्ग में पड़े फ्लाईऐश के डस्ट सडक पर दिखाई नही देते जिससे फ्लाईऐश वाहन चालक मार्ग में फर्राटे भरते नजर आते है, जिससे दो पहिया वाहन चालकों को डस्ट के मार्ग में उड़ने से काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है-वही कुछ दिखाई नही देने की वजह से राहगीरों के साथ दुर्घटनाए भी होती रहती है….आखिर इसका जिम्मेदार कौन?

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!