घरघोड़ा

CG:टीआरएन के खिलाफ धरने पर बैठे ग्रामीण…क्या कहते है~अफसर और ग्रामीण~देखिए वीडियो

रायगढ़ शहर व जिले की छोटी-बड़ी खबरों के लिए संपर्क करें…98279-50350

फ्लाईऐश डेक से ग्रामीणों को हो रही असुविधा

रायगढ़ जिले के घरघोड़ा तहसील ग्राम भेंगारी स्थित टीआरएन एनर्जी प्राइवेट लिमिटेड के फ्लाईऐश की समस्या को लेकर ग्रामीण बैठे थें,धरने पर,ग्रामीणों का कहना था कि टीआरएन कंपनी का फ्लाईऐश डस्ट उड़कर गांव में जा रहा है,जिससे ग्रामीणों को सांस लेने में काफी समस्या आ रही है~आप देख सकते है।

वीडियो के माध्यम से की किस प्रकार फ्लाईऐश उड़कर लोगो के खेतो और घरों में घुस रहा है। ग्रामीणों का आरोप है कि जो टीआरएन एनर्जी द्वारा फ्लाईऐश डाईक बनाया गया है, जिसके फ्लाईऐश पानी का रिसाव भी हो रहा है।

जिससे उनके खेतो में जा रहा है, जो खेत और फसलों को नुकसान पहुंचा रहा है।ग्रामीणों का कहना की जो ऐश डेक बनाया गया है,

वह पूरी तरह अवैध है ~जिसका दस्तावेज का मांग करने पर कंपनी द्वारा उन्हें गुमराह किया जा रहा है..और बोला जा रहा है~की इसका हमारे पास परमिशन है।

वही दस्तावेज नही दिखाया जा रहा है~कंपनी द्वारा 18 जून को ग्रामीणों को दस्तावेज अधिकारियों की उपस्थिति में दिखाया जायेगा..

यदि दस्तावेज सही नही पाया गया या फिर नही दिखाया गया तो फिर प्रशासन द्वारा कंपनी के खिलाफ कार्यवाही करने के बात कही….

आपको बतादे की वही कंपनी के ठेकेदारो द्वारा वाहनों में ओवरलोड फ्लाईऐश लोड करके प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क का दुर्पयोग करके वाहनों को लेजाया जाता है

जिससे गांव में बहुत समस्या आ रही है मार्ग में आवागम करने में राहगीरों और मार्ग किनारे घरवालों को फ्लाईऐश काफी समस्या होती है….

ग्रामीणों द्वारा धरना पर बैठने की सूचना पर घड़घोड़ा एसडीएम रमेश मोर, धरमजयगढ़ एसडीओपी सिद्धांत तिवारी साथ ही टीआरएन के जीएम ग्रामीणों से मिले वही 15 दिनों का समय मांगा गया है ग्रामीणों से उनकी समस्या का निराकरण करने के लिए….

बाइट=>रमेश कुमार मोर (घड़घोड़ा एसडीएम)

बाइट=>मनोज गुप्ता ग्रामीण

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!