छत्तीसगढ़

CG:विधायक की गिरफ्तारी के बाद”इतने सहयोगियों को पुलिस ने लिया हिरासत में…आगे पढ़िए कितनी संख्या और नाम!

रायगढ़ शहर व जिले की छोटीबड़ी खबरों के लिए संपर्क करें…9827950350

रायगढ़।छत्तीसगढ़ जिले के बलौदाबाजार हिंसा मामले में कांग्रेस विधायक देवेंद्र यादव को गिरफ्तार कर जेल भेजने के बाद पुलिस ने कार्रवाई तेज कर दी है। विधायक की गिरफ्तारी को लेकर आज प्रदेश भर में कांग्रेस प्रदर्शन करेगी। लेकिन इस प्रदर्शन से पहले बलौदाबाजार पुलिस ने भिलाई में फिर से छापेमारी की है। पुलिस ने खुर्सीपार के 6 लोगों को हिरासत में में लेकर जेल भेज दिया है।

हिंसा मामले में सभी से पुलिस पूछ्ताछ कर रही है। पुलिस ने इन सभी को बलौदाबाजार हिंसा में संलिप्तता के आधार पर गिरफ्तार किया है। ये सभी विधायक देवेंद्र यादव के करीबी बताए जा रहे हैं।

मीडिया पार्टनर की जानकारी के अनुसार, बलौदाबाजार पुलिस ने देर रात 1 लगभग बजे भिलाई के खुर्सीपार इलाके में छापा मारा। इस दौरान 6 लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया। वहीं एक युवक अब भी फरार है। हिरासत में लिए 6 लोगों में से पांच लोगों का नाम सामने आया है,

जानिए नाम….

जिसमें योगेश नौरंगे, दिनेश बांधे, हेमंत खुटे, अविनाश खुटे, वीरेंद्र गायकवाड है।वहीं एक युवक कोमल धृतलहरे को पुलिस नहीं पकड़ पाई है। बताया जा रहा है~

कि बलौदाबाजार हिंसा में विधायक के साथ इनकी भी संलिप्तता पाई गई है। फिलहाल, सभी लोगों को हिरासत में लेकर जेल भेज दिया गया है।बता दें कि छापामारी से पहले दुर्ग पहुंचकर बलौदाबाजार एडिशन एसपी अभिषेक सिंह ने एसपी जितेंद्र शुक्ल से बल मांगा। जिसके बाद खुर्सीपार के मिलावट पारा पहुंचकर बलौदाबाजार पुलिस ने यह कार्रवाई की है।

बलौदाबाजार पुलिस कुल 7 लोगों को हिरासत में लेने आए थी लेकिन 6 ही लोग पकड़े गए हैं।।।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!