सारंगढ़

CG,,गोचरण की छड़ ,सीमेंट दुकान में GST का छापा…देखिए वीडियो

रायगढ़ शहर व जिले की छोटी बड़ी खबरों के लिए संपर्क करें~98279~50350

बोगस बिलिंग और टैक्स चोरी के संदेह में हुई कार्रवाई, छड़-सीमेंट के बड़े डीलर

रायगढ़।सारंगढ़ में पहली बार हुई जीएसटी विभाग की छापेमार कार्रवाई ने शहर के व्यापारी वर्ग में हलचल मचा दी है। इस कार्रवाई ने न केवल व्यापारियों को चौंका दिया, बल्कि आम नागरिकों और बुद्धिजीवियों के बीच भी चर्चा का विषय बन गया।

शहर में पिछले कुछ समय से यह बात आम थी कि कुछ व्यापारी खुलेआम जीएसटी चोरी कर रहे थे, जिससे सरकार को भारी राजस्व हानि हो रही थी।

हालांकि, इस तरह की चर्चा अक्सर अफवाहों के रूप में सुनी जाती है, लेकिन इस बार जीएसटी विभाग ने अचानक कार्रवाई कर इन चर्चाओं को हकीकत में बदल दिया।

सेंट्रल जीएसटी की टीम ने इस बार सारंगढ़ का रुख किया है, गोचरण प्रसाद केसरवानी के ठिकाने पर छापेमारी की। बताया जा रहा है कि संचालक के पास बड़ी सीमेंट कंपनियों और छड़ ब्रांड की डीलरशिप

स्थानीय पत्रकारों के मुताबिक कच्चे में ज्यादा डीलिंग की जाती थी। लंबे समय से फर्म द्वारा चुकाए जा रहे टैक्स पर नजर रखी जा रही थी।

इसी कड़ी में सारंगढ़ में बीते कल छड़-सीमेंट के बड़े डीलर फर्म गोचरण प्रसाद केसरवानी की दुकान और गोदाम में जीएसटी समेत तीन विभाग की दबिश…

बताया जा रहा है कि सेंट्रल जीएसटी की टीम ने कार्रवाई की है।सारंगढ़ के अधिकारियों के मुताबिक GST कि देर रात तक छापेमारी जारी रही। वही सूत्रों ने कहा करोड़ों का लेन-देन बिना बिल के किए जाने की जानकारी मिली है!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!