ब्रेकिंग

मात्र इतने सौ रुपये में हवाई सफर, पर्यटन स्थलों तक डायरेक्ट फ्लाइट….ये कंपनी लेकर आई खास ऑफर….फटाफट करें बुकिंग….पढ़ें न्यूज़ मिर्ची-24

(Aaa)नईदिल्ली 10 नवम्बर 2021. एयरलाइन कंपनी इंडिगो सभी के लिए एक खास ऑफर लेकर आई है। इंडिगो ने कई नई डायरेक्ट फ्लाइट की शुरुआत की है। इसके तहत आप सिर्फ 1400 रुपये में हवाई सफर कर सकते हैं। इस संदर्भ में कंपनी ने एक बयान में कहा कि, ‘हमने अपने यात्रियों के लिए पॉइंट टू पॉइंट कनेक्टिविटी बढ़ाने के लिए कदम उठाया है। सीधी कनेक्टिविटी से यात्रियों को आसानी होगी। इसके साथ ही यात्रियों को एक अनूठा अनुभव भी मिलेगा। इससे यात्रियों को काफी सहूलियत होगी।Indigo ने ऑफिशियली ट्वीट कर अपने कस्टमर्स को बताया कि,सीधी कनेक्टिविटी से यात्रा में आसानी होगी और इसकी प्राकृतिक सुंदरता, समृद्ध और विविधतापूर्ण संस्कृति के लिए पर्यटकों को एक अनूठा अनुभव मिलेगा. इससे यात्रियों को घूमने की प्लानिंग में भी सहूलियत होगी.’डिगो ने सस्ती हवाई यात्रा के साथ- साथ नयी डायरेक्ट फ्लाइट का भी शानदार अवसर दे रही है. कई यात्राएं तो आपको दो हजार रुपये से भी कम पड़ रही हैं.सस्ती हवाई टिकट लेने के लिए आपको योजना के तुरंत बाद टिकट बुकिंग पर फोकस करना होगा. अगर आपके यात्रा की योजना एक महीने बाद की है तो आप पहले से टिकट बुक कर लें ताकि समय के साथ टिकट की कीमत ना बढ़े. इस तरह की यात्रा के लिए कई शानादर ऑफर भी दिये जाते हैं.

राहुल पुरूषवानी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं

आपकी यात्रा में किसी तरह की परेशानी ना हो इसके लिए इंडिगो ने कई नयी फ्लाइट का भी परिचानल शुरू कर दिया है. इसके साथ ही इंडिगो ने कहा है कि हमने अपने यात्रियों के लिए पॉइंट टू पॉइंट कनेक्टिविटी बढ़ाने की दिशा में एक और कदम उठाया है.सीधी कनेक्टिविटी से यात्रियों को ज्यादा लगने वाला समय बचेगा और पर्यटन के मद्देनजर इन यात्राओं की शुरूआत की गयी है. एयरलाइन ने 2 नवंबर 2021 से शिलांग और डिब्रूगढ़ के बीच डॉयरेक्ट फ्लाइट की शुरुआत की थी. इसका किराया मात्र मात्र 1400 रुपये है. अगर आप सड़क मार्च से इस रास्ते पर जाते हैं तो आपको 12 घंटे का समय लगेगा जबकि हवाई मार्ग से आप यह दूरी मात्र 75 मिनट में तय कर लेते हैं.

जानते हैं कहां से कहां

जम्मू से लेह – 1854 रुपये

– लेह से जम्मू – 2946 रुपये

– इंदौर से जोधपुर – 2695 रुपये

– जोधपुर से इंदौर – 2735 रुपये

– प्रयागराज से इंदौर – 3429 रुपये

– इंदौर से प्रयागराज – 3637 रुपये

– लखनऊ से नागपुर – 3473 रुपये

– नागपुर से लखनऊ – 3473 रुपये

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!