सारंगढ़

//सारंगढ़ न्यूज़ मिर्ची//CG:इसकी टोपी उसके सर करने वाला रायकोना का…नटवरलाल शिवा साहू चढ़ा~सारंगढ़ पुलिस के हत्थे…क्या कहते हैं~एसपी पुष्कर शर्मा~देखिए वीडियो

रायगढ़ शहर व जिले की छोटी बड़ी खबरों के लिए संपर्क..98279-50350

छत्तीसगढ़ प्रदेश के सबसे बड़े हाईप्रोफाइल मामलें में अंततः सारंगढ़ पुलिस को बड़ी सफलता हासिल हुई है…

महाठग शिवा साहू की गिरफ्तारी के बाद भी जप्त हुए करोड़ो के वाहन….

महाठग ने अपने साथी और एजेंटो के नाम पर भी ले रखी है करोड़ो की सम्पत्ति….

सारंगढ़ न्यूज़ मिर्ची/

सारंगढ़-बिलाईगढ़। पिछले कई महीने से पुलिस के साथ आंख मिचौली का खेल खेल रहा छग का महाठग शिवा साहू आखिरकार गिरफ्तार हो गया है। पुलिस ने इसे करीब 2 करोड़ रूपए की शेयर मार्केट में ट्रेडिंग के नाम पर ठगी के मामले में गिरफ्तार किया है।

कई करोड़ की लग्जरी गाड़ियां…

पुलिस ने शिवा सहित 7 अन्य आरोपी साथी को भी ठगी के आरोप में गिरफ्तार किया है। शिवा साहू के खिलाफ सरसींवा थाना पुलिस के पास सक्ति के सौरभ अग्रवाल ने 2 करोड़ रुपये की ठगी और बेलमुड़ी के गिरवर निराला ने 26 लाख रुपये की ठगी का केस दर्ज कराया था।

जिसके बाद इस मामले में पुलिस ने महाठग शिवा साहू सहित 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।जिसमें शिवा का दोस्त सूर्यकांत साहू, रमेश साहू, दिनेश साहू, लक्ष्मी नारायण साहू और भागवत साहू शामिल है।शिवा पर कुल 2 करोड़ 26 लाख रूपए की ठगी का आरोप है।ये पूरी कार्रवाई सरसिंवा पुलिस द्वारा की गई है।

क्या था~पुरा मामला….
शिवा साहू के खिलाफ आरोप हैं, कि उसने लोगों से पैसे डबल करने के नाम पर धोखाधड़ी की है। शिकायत कर्ताओं ने बताया कि शिवा ने 30 प्रतिशत ब्याज देने का वादा किया था<और कहा था की पैसे आठ महीनों में दोगुने हो जाएंगे,उसने चार लोगों से 2 करोड़ से अधिक की ठगी की थी।

इसके बाद पुलिस ने आरोपी शिवा को पूछताछ के लिए थाना बुलाया।वहां लोगों की भीड़ ने थाने को घेर लिया था और नारेबाजी करते हुए शिवा को अपने साथ ले गए।

बढ़ई का बेटा रातों-रात बना करोड़पति..आखिर कौन है~शिव साहू

छत्तीसगढ़ का एक साधारण युवक, जिसके पिता खेती व बढ़ाई का काम करते हैं, कुछ ही महीनों में करोड़पति बन गयें शिवा के पास यह संपत्ति कहा से आयी।यही कारण है कि सारंगढ़-बिलाईगढ़ जिले के रायकोना गांव और वहां के निवासी शिवा साहू चर्चा का विषय जिला में बना हुआ हैं।

यह जानकारी आप सबको आश्चर्य चकित करता होगा कि केवल एक साल में शिवा 1 हजार 500 सौ करोड़ रुपए की संपत्ति का मालिक कैसे बन गया ? एक समय ऐसा था जब छग में यह नाम अचानक सुर्खियों में आ गया, शिवा साहू का ऐसा प्रभाव था कि लोग उनके पीछे भागते थे। सबसे आश्चर्यजनक बात यह थी कि शिवा ने यह सारी प्रसिद्धी सिर्फ एक साल में हासिल की थी। शिवा छग के बिलाईगढ़-सारंगढ़ जिले के रायकोना गांव के रहने वाला हैं

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!