सारंगढ़

💥लुटेरी दुल्हन💥 CG:सिटी कोतवाली थाने क्षेत्र में”सुहागरात के दिन पति को सुलाकर कैश और जेवर लेकर हुई 9 दो 11~पढ़िए न्यूज़ मिर्ची~24

फेसबुक पर दोस्ती के बाद बनाया था शिकार….
रायगढ़।सारंगढ़-बिलाईगढ़ जिले में लुटेरी दुल्हन के कांड से एक परिवार सहमा हुआ है। बताया जा रहा है कि लड़के ने फेसबुक पर लड़की से दोस्ती के बाद उससे शादी की थी। दुल्हन ने सुहागरात में पति को नशीला पदार्थ का सेवन कराने के बाद घर से कैश और सारे सोने-चांदी के जेवर लेकर फरार हो गयी। देर रात जब घरवालों को इस बात की जानकारी हुई तो उनके पैर के नीचे से जमीन खिसक गयी। पीड़ित परिवान ने मीडिया को बताया कि शादी के नाम पर लड़की के परिवार वालों ने पहले ही 2 लाख रूपये उनसे ले रखा था।

शादी के नाम पर लूट की ये घटना सारंगढ़ थाना क्षेत्र के ग्रमा अमझर की है। जानकारी के मुताबिक लूट का शिकार हुए केशव प्रसाद ने बताया कि फेसबुक के माध्यम से उसका पूजा पटेल से दोस्ती हुई थी। दोस्ती प्यार में बदलने के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया।

दूल्हे ने बताया कि लड़की की रजामंदी के बाद वह ओडिशा के पदमपुर में लड़की को देखने गया था। जहां उस और उसके परिवार वालों को लड़की पसंद आ गई। इस दौरान शादी के लिए लड़की के घरवालों ने दुल्हा पक्ष से 2 लाख रुपए खर्च की मांग की।

लड़की पक्ष की इस शर्त पर सहमति जताते हुए लड़के के परिजनों ने उन्हें पैसे दे दिए। फिर दोनों की 20 मई को महासमुंद के अर्जुंदा गांव में दुर्गा माता मंदिर में पारंपरिक रिति रिवाज से शादी की गयी। ठगी का शिकार हुए दूल्हे ने बताया कि सुहागरात के उसे गहरी नींद आ गयी थी। देर रात करीब 1 बजे जब उसकी नींद खुली, तो बिस्तर पर उसे दुल्हन नहीं मिली। इसके बाद लड़के ने घर में काफी देर तक अपनी नई नवेली पत्नी की खोजबीन करता रहा, लेकिन दुल्हन का कहीं पता नही चला।

इसके बाद युवक ने दुल्हन के रिश्तेदारों से भी संपर्क करने की कोशिश की। लेकिन उनका भी नंबर लगातार बंद आया। दूल्हे के परिजनों ने बताया कि लुटेरी दुल्हन ने घटना की रात घर से 10 हजार रुपए कैश और सोने-चांदी के सभी जेवर लेकर भागी है।

इस घटना के बाद अब पीड़ित परिवार ने अपने आप को ठगा महसूस कर रहा है। लुटेरी दुल्हन के खिलाफ सिटी कोतवाली थाने में पीड़ित परिवार ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने इस मामले में अपराध दर्ज कर फरार दुल्हन और उसके परिवार की पतासाजी कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!