रायगढ़

रिश्वत लेते महिला पटवारी का वीडियो वायरल”तहसील ऑफिस में मचा हड़कंप~आगे पढ़िए न्यूज़ और देखिए क्या कहते हैं~रायगढ़ एसडीएम

रायगढ़ शहर व जिले की छोटी बड़ी खबरों के लिए संपर्क करें..98279-50350

एंकर-रायगढ़ स्थानीय पटवारी का किसान से पैसा लेते वीडियो वायरल हो रहा है सोशल मीडिया में वायरल इस वीडियो में रायगढ़ विकासखंड के ग्राम कोतरलिया की हल्का पटवारी सुलोचना साव का है। स्थानीय ग्रामीणों के बताए अनुसार महिला पटवारी बिना पैसे लिए कोई काम नही करती है।

वायरल विडियो की रिकार्डिंग  भी एक पीड़ित ग्रामीण के द्वारा बार बार पैसे  की मांग कर उसका काम न करने के कारण परेशान होकर की गई है। बताया कि रहा है विडियो रिकॉर्डिंग के साथ लिखित शिकायत ग्रामीण के द्वारा तत्कालीन एसडीएम से की गई थी। लंबे समय तक घटना की जांच और कार्यवाही नही किए जाने के बाद पीड़ित ग्रामीण ने भ्रष्ट महिला पटवारी का उक्त विडियो वायरल किया गया।

जिसके बाद वर्तमान एसडीएम प्रवीण तिवारी ने घटना को गंभीरता से लेते हुए बड़ी तत्परता से कार्यवाही करते हुए महिला पटवारी सुलोचना के खिलाफ जांच शुरू करने का आदेश दिया साथ ही जांच पूर्ण होने तक उसे वर्तमान हल्के से हटाकर दूसरी जगह स्थानांतरित कर दिया।

एसडीएम श्री तिवारी ने बताया कि वायरल वीडियो का संज्ञान में आने के बाद हल्का पटवारी को कारण बताओ नोटिस जारी करते हुए जवाब मांगा गया। जिसमे पटवारी ने प्रस्तुत विडियो को एक डेढ़ साल पुराना बताते हुए घर निर्माण हेतु पैसे लेने की बात कही,

जबकि ग्रामीणों के बताए अनुसार तहसील रायगढ़ के ग्राम कोतरलिया में पदस्थ पटवारी सुलोचना साव ने जमीन के काम के बदले स्थानीय किसान बलि राम पटेल से रिश्वत ली थी। जिसे गांव के ही कुछ लोगों ने रिकॉर्ड कर लिया बताया जाता है कि Video 1साल पहले का है लेकिन उसकी शिकायत की गई थी जब कोई कार्रवाई नहीं हुई तब वीडियो वायरल कर दिया गया है।

विजुवल..एसडीएम कार्यालय रायगढ़

बाईट….प्रवीण तिवारी SDM रायगढ़

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!