Blog

CG:स्वतंत्रता दिवस के दिन”यहां के जिला अस्पताल में मरीजों को”खाने में दिया”मुर्गा भात, इनके खिलाफ मामला दर्ज~आगे देखिए वीडियो~और पढ़िए न्यूज़

रायगढ़ शहर व जिले की छोटीबड़ी खबरों के लिए संपर्क करें~9827950350

ध्वजारोहण का कार्यक्रम~जिला अस्पताल के मरीजों को खाने में दिया मुर्गा-भात,

बजरंग दल ने जताई नाराजगी, मामला दर्ज

क्या~था पूरा मामला…..

रायगढ़/छत्तीसगढ़/ के गौरेला-पेंड्रा-मरवाही के जिला अस्पताल में 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस के दिन मरीजों और परिजनों को चिकन भात वितरण करने का मामला सामने आने के बाद गौरेला और पेंड्रा के रहने वाले तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल,15 अगस्त को जब जिला प्रशासन के द्वारा जिला चिकित्सालय के सामने गुरूकुल मैदान में आजादी का पर्व मनाया जा रहा था,उसी दौरान जिला अस्पताल में कुछ लोग खाने पीने का सामान वितरित करने एक गाड़ी में पहुंचे और खाने का वितरण कर रहे थे।

इस दौरान वहां मौजूद कुछ लोगों ने जब देखा कि,मरीजों और परिजनों को मुर्गा भात बांटा जा रहा है तो इसका विरोध भी किया और इसका वीडियो भी बना लिया। तब खाना बांटने आए लोग वहां से चले गये।

इस मामले की जानकारी जिला प्रशासन को हुई तब सीएमएचओ रामेश्वर शर्मा जो कि सिविल सर्जन के प्रभार में भी है। वो पहुंचे और स्टॉफ से मामले की जानकारी ली और पुष्टि होने पर गौरेला थाना में इसकी लिखित शिकायत भेजी और एफआईआर के लिये कहा।

वहीं सावन के महीने में और स्वतंत्रता दिवस के दिन सरकारी जिला अस्पताल में मुर्गा भात बांटने की जानकारी बजरंग दल और दूसरे संगठनों को हुई तो वो जिला अस्पताल पहुंचे और सीएमएचओ के समक्ष नाराजगी व्यक्त करते हुए आपत्ति दर्ज कराई।

वहीं इस मामले में सूचना पर जहां गौरेला पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी और इस मामले में गौरेला के एकता नगर के रहने वाले ओबेश खान, पेंड्रा के रहने वाले मोहम्मद शहाबुददीन,

गौरेला के रखने वाले सखर फारूखी को बीएनएस एक्ट की प्रतिबंधात्मक धाराओं के तहत गिरफ्तार किया जहां सभी को 21 अगस्त तक जेल भेज दिया गया है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!