छत्तीसगढ़

CG:माहठग शिवा साहू”रुपए की वापसी के लिए~शीघ्र आवेदन जमा करें

रायगढ़ शहर व जिले की छोटी बड़ी खबरों के लिएसंपर्क करें..9827950350

रायगढ़ से लगे हुए नए जिले सारंगढ़ के सरसीवा क्षेत्र का बहुत चर्चित ठग का मामला प्रदेश की सुर्खियों में बना हुआ था..प्राप्त जानकारी के मुताबिक ठगे हुए रूपयों की  वापसी के लिए सरसीवां पुलिस थाने में पीड़ित शीघ्र आवेदन जमा करे, माननीय न्यायालय के फैसले पर संबंधित व्यक्ति को मिलेंगे रुपए

जिले के बहुचर्चित महाठग शिवा साहू ने अपनी बातों से कई लोगों फसाया था,जहां कॉफी लोगों द्वारा पैसा डबल करने के नाम पर रुपए दिए थे। इस मामले में पुलिस ने महाठग शिवा साहू समेत कई लोगों को हिरासत में लेकर सलाखों पीछे भेजा।।।इसी कड़ी में जो-जो पीड़ित संबंधित व्यक्ति अपने पैसे की वापसी के लिए आवेदन सरसीवां पुलिस थाने में जितनी जल्दी हो सके (अनुमानित 6 सितंबर 2024 तक) निश्चित रूप से जमा कर दें। पैसा वापसी के लिए पुलिस चालान के पूर्व शायद यह अंतिम मौका है।

आवेदन जमा करने के संबंध में एसपी ऑफिस के मीटिंग में भी आला अधिकारी द्वारा आवेदन सरसीवां पुलिस थाना में जमा करने के संबंध में बताया गया था, जिसमें सारंगढ़ जिले के वरिष्ठ पत्रकार भी मौजूद रहे। 

शिवा साहू केस में जिला प्रशासन ने शिवा साहू के सभी गाड़ियों, जमीन और बैंक खातों में जमा रुपयों को सीज किया है, पैसा वापसी के आवेदनकर्ताओं के बारे में फैसला माननीय न्यायालय द्वारा दिया जाएगा, जिससे उनकी राशि मिलेगी।

सरसीवां पुलिस थाना के अधिकारी टीकाराम खटकर ने स्थानीय मीडिया के सवाल पर बताया कि शिवा साहू केस में आगामी दिनों में लगभग 10 सितंबर 2024 के आसपास चालान कोर्ट में जमा किया जायेगा। चालानी कार्यवाही के पूर्व जितने पीड़ित व्यक्तियों के द्वारा पैसे की वापसी के लिए आवेदन प्राप्त होंगे उसे कोर्ट में पैसा वापसी के लिए प्रस्तुत किया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!