छत्तीसगढ़

रायगढ़:छत्तीसगढ़ में बड़ी कार्यवाही”भ्रष्टाचार के मसले पर”CBI का बड़ा एक्शन”fir दर्ज~कई ठिकानों पर मारा छापा~आगे पढ़िए न्यूज मिर्ची

रायगढ़ शहर व जिले की छोटी बड़ी खबरों के लिए संपर्क करें..9827950350

रायगढ़।CBI ने छत्तीसगढ़ में बड़ी कार्रवाई की है। भ्रष्टाचार मामलें में सीबीआई ने FIR दर्ज की है। जानकारी के मुताबिक वरिष्ठ सर्वेयर समेत 2 आरोपियों के खिलाफ जांच एजेंसी ने मामला दर्ज कर कार्रवाई की है। जानकारी के मुताबिक  सर्वेयर, ओसीएम रायगढ़ क्षेत्र और निजी कंपनी के साझेदार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगा है। CBI ने रायगढ़ के जामपाली ओपन कास्ट माइन के सीनियर सर्वेयर और प्राइवेट कंपनी प्राइवेट कंपनी के मालिक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

दोनों पर आरोप है कि सीनियर सर्वेयर (तत्कालीन कोलियरी सर्वेयर ),जामपाली ने अपने पद का दुरुपयोग करते हुए , ओबीआर (Overburden removal) के रिकॉर्ड में हेराफेरी की और झूठे रिकॉर्ड के आधार पर, साउथ ईस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड को 6 कोरड़ 10 लाख 26 हजार 141 रुपए नुकसान पहुंचाया और कंपनी को ज्यादा पैसों का भुगतान किया।

इस मामले में मध्य प्रदेश के उमरिया और छत्तीसगढ़ के रायपुर में आरोपियों के परिसरों पर  छापेमारी की जा रही है। आरोप के मुताबिक ओबीआर मात्रा के रिकॉर्ड में हेराफेरी और फर्जी रिकॉर्ड के आधार पर भुगतान का आरोप है।

जिसके तहत SECL को 6,10,26,141 रुपए की कंपनियों को अधिक भुगतान किया गया। CBI ने रायगढ़ के जामपाली ओपन कास्ट माइन के सीनियर सर्वेयर और प्राइवेट कंपनी प्राइवेट कंपनी के मालिक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।दोनों पर आरोप है कि सीनियर सर्वेयर (तत्कालीन कोलियरी सर्वेयर ),

जामपाली ने अपने पद का दुरुपयोग करते हुए , ओबीआर (Overburden removal) के रिकॉर्ड में हेराफेरी की और झूठे रिकॉर्ड के आधार पर, साउथ ईस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड को 6 कोरड़ 10 लाख 26 हजार 141 रुपए नुकसान पहुंचाया और कंपनी को ज्यादा पैसों का भुगतान किया….

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!