रायगढ़

श्याम मंडल के प्रतिष्ठापूर्ण चुनाव में अनिल केडिया और बजरंग लेन्ध्रा आमने-सामने

पाँच पदाधिकारी सहित 10 कार्यकारिणी सदस्यों का होगा 13 अगस्त को चुनाव

रायगढ़ 10 अगस्त:नगर की धार्मिक संस्था श्री श्याम मंडल कि 2024-25 की प्रबंधन समिति का चुनाव आगामी 13 अगस्त को होगा।इस हेतु निष्पक्ष चुनाव प्रक्रिया के लिए नगर के वरिष्ठ अधिवक्ता सुभाष बेरीवाल को मुख्य निर्वाचन अधिकारी ,अग्रोहाधाम के अध्यक्ष सुशील मित्तल को सहायक निर्वाचन अधिकारी एवं सामाजिक कार्यकर्ता प्रकाश निगानिया,ऐश अग्रवाल,आर्यन अग्रवाल उप निर्वाचन अधिकारी बनाया गया है।

यह पांच सदस्यीय निर्वाचन मंडल श्री श्याम मंडल का चुनाव पूरे नियम एवं पारदर्शिता के साथ कर रहा है।चुनाव पूरी कानूनी प्रक्रिया के साथ संपन्न हो रहा है इसके लिए विधिवत दावा आपत्ति,नामांकन फार्म का वितरण,नामांकन जमा,नाम वापसी आदि सभी प्रकार की प्रक्रिया की गई।

सहायक निर्वाचन अधिकारी सुशील मित्तल ने बताया कि शनिवार को भरे गए नामांकन का नाम वापसी के पश्चात 29 चुनावी प्रत्याशी मैदान में है। जिनमे अध्यक्ष पद के लिए अनिल केडिया और बजरंग अग्रवाल (लेन्ध्रा),उपाध्यक्ष पद में ओमप्रकाश अग्रवाल और कैलाश चंद्र बेरीवाल,सचिव पद में सुनील अग्रवाल (सी.ए.)  और आनंद गर्ग,कोषाध्यक्ष में दीपक मित्तल (गोलू) और सुनील बंसल,सह सचिव विजय बंसल और संजय अग्रवाल के नाम शेष बचें।

वही कार्यकरणी के 10 पदों के लिए 20 नामांकन भरे गए थे जिसमें से एक नाम वापसी पश्चात 19 नाम शेष है।इन बचे हुए शेष नामों की निर्वाचन मंडल द्वारा अंतिम प्रत्याशियों की सूची प्रकाशन कर दी गयी। इन सभी 29 प्रत्याशियों के मध्य 13 अगस्त को चुनाव होगा।

उप निर्वाचन अधिकारी प्रकाश निगानिया ने बताया कि श्याम मंडल में 5 पदाधिकारी एवं 10 कार्यकारिणी सदस्यों का चुनाव 13 अगस्त मंगलवार को श्री श्याम मंदिर के प्रथम तल पर संपन्न होगा।जिसके लिए निर्वाचन मंडल तैयारी में लगा है।

13 अगस्त को ही शाम तक मतों की गिनती के पश्चात निर्वाचन मंडल द्वारा श्याम मंडल की निर्वाचित नई कार्यकारिणी की घोषणा कर दी जावेगी,मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने श्याम मंडल के सभी सदस्य/ मतदाता को अधिक से अधिक चुनाव में शामिल होकर मतदान करने के लिए कहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!