घरघोड़ाछत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले के इस थाना क्षेत्र में….नाबालिक का अपहरण मामले में पुलिस को मिली बड़ी सफलता…पढ़ें न्यूज़ मिर्ची-24(((Video)))

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले के इस थाना क्षेत्र में….नाबालिक का अपहरण मामले में पुलिस को मिली बड़ी सफलता…पढ़ें न्यूज़ मिर्ची-24



तीन दिवस के भीतर नाबालिक बालिका की बरामदगी, आरोपी संतोष सारथी गिरफ्तार 1 अन्य गुरुचरण की तलाश जारी… !

रायगढ़ से घरघोड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत में नाबालिक का अपहरण मामले में पुलिस को मिली बड़ी सफलता , एक आरोपी संतोष सारथी गिरफ्तार ,1 अन्य गुरुचरण की तलाश जारी । घरघोड़ा पुलिस की कार्यवाहीप्राप्त जानकारी के मुताबिक घरघोड़ा के ग्राम कया निवासी ने थाना घरघोडा का रिपोर्ट दर्ज कराई कि इसकी नाबालिक पुत्री उम्र 17 वर्ष रात्रि में अपने कमरे में सो रही थी कि रात्रि में दिशा मैदान करने आंगन तरफ अपने भतीजी के साथ निकली थी तभी आरोपी संतोष सारथी व गुरूचरण महंत निवासी कया द्वारा अपहृता उम्र 17 वर्ष को जबरन अपने कार में बैठा कर अपहरण कर ले गये। रिपोर्ट पर थाना घरघोड़ा में अप.क्र. 17/2022 धारा 363 भा.द.वि. दर्ज।

कायम कर मामले के संबंध में उच्चाधिकारियों को सूचना दी गई।मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस कप्तान अभिषेक मीणा व उच्चाधिकारियों द्वारा तत्काल नाबालिक अपहृता की बरामदगी संबंधी दिशा-निर्देश व मार्गदर्शन देने पर थाना प्रभारी घरघोड़ा अमित सिंह द्वारा पुलिस टीम तैयार कर तत्काल अपहृता की पतासाजी में लगाया गया। जो पुलिस टीम की अथक प्रयास बाद अपहृता व आरोपी के कोरबा में रहना पता चलने पर पुलिस टीम कोरबा रवाना कर आरोपी व अपहृता की पतासाजी की गई।

जो दिनांक 27.01.2022 को अपहृता व आरोपी संतोष सारथी ग्राम रजगामार कोरबा में मिलने पर हिरासत में लाकर अपहृता का महिला पुलिस अधिकारी से कथन कराया गया जो अपने कथन में दिनांक घटना को आरोपी संतोष सारथी व गुरूचरण महंत द्वारा रात्रि में अपने पिता के साथ पूर्व रंजिश को लेकर पीडिता / अपहृता को षडयंत्रपूर्वक जबरन हाथ बाह पकड़कर खींचते हुए कार में बैठा कर व किसी को बताने पर जान से मार देने की धमकी देते अपने साथ ले जाकर ग्राम रजगामार में रखना बताई। जिस पर आरोपियों के विरूद्ध धारा 342, 120 ( बी ) , 506, 354, 354 ( क ) भा.द.वि.17 पाॅक्सो एक्ट संस्थित कर आरोपी के कबूलनामे पर आरोपी संतोष सारथी पिता फकीर सारथी उम्र 30 वर्ष निवासी कया थाना घरघोड़ा से घटना में प्रयुक्त एक मारूती स्वीफ्ट कार को जप्त कर आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया। प्रकरण में उच्चाधिकारियों के दिशा-निर्देश व मार्गदर्शन व पुलिस टीम के अथक प्रयास से महज 03 दिवस के भीतर अपहृत बालिका को आरोपी के चंगुल से छुडाकर परिजनों को सुपुर्द किया गया तथा एक आरोपी संतोष सारथी को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया। प्रकरण का एक साथी आरोपी गुरूचरण महंत घटना दिनांक से रिपोर्ट होने की भनक लगने पर अन्यत्र फरार है जिसकी पतासाजी की जा रही है। संपूर्ण कार्यवाही में निरी. अमित सिंह थाना प्रभारी घरघोड़ा, सउनि चंदनसिंह नेताम, आर. नंदु पैंकरा, नरेन्द्र पैंकरा, बीरबल भगत की विशेष भूमिका रही।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!