छत्तीसगढ़तमनार

पटवारी द्वारा तहसीलदार का फर्जी हस्ताक्षर करके बनाई ऋण पुस्तिका.. नेता के दबाव में किया काम…आइए सुनते हैं ऑडियो…पढ़ें न्यूज़ मिर्ची-24

पटवारी द्वारा तहसीलदार का फर्जी हस्ताक्षर कर किसान किताब बनाया गया पूर्व में भी विवादित रहा है पटवारी बिना पैसे के नही करता है काम

रायगढ़।जिले के तमनार तहसील आए दिन सुर्खियों पर रहता है कभी आर आई के द्वारा काम के एवज में पैसा लेने पर तो कभी पैसा लेकर काम नहीं करने पर, कभी लंबित आवेदनों का निराकरण नहीं होने पर। ताजा मामला तमनार तहसील से सामने आई है जहां तहसीलदार के फर्जी साइन पटवारी के द्वारा किया गया जिसमें तमनार तहसीलदार ने रायगढ़ कलेक्टर को शिकायत की है ।

🔻आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला🔻

तमनार तहसीलदार टीआर कश्यप नें जितेंद्र पन्ना पटवारी हल्का नंबर 14 के द्वारा किसान किताब में तहसीलदार का फर्जी हस्ताक्षर कर किसानों को प्रदाय करने के कारण उनके विरुद्ध उचित कार्रवाई करने व एफ आई आर दर्ज कराने की अनुमति बाबत कलेक्टर भू अभिलेख शाखा रायगढ़ में आवेदन दीया है। जितेंद्र पन्ना पटवारी हल्का नंबर 14 अतिरिक्त प्रभार 16 तहसील तमनार जिला रायगढ़ में विगत 2 वर्षों से पदस्थ है पटवारी के द्वारा किसानों को प्रदान की जाने वाली किसान किताब में तहसीलदार का हस्ताक्षर बना करा फर्जी हस्ताक्षर कर किसान किताब जारी कर किसानों को प्रदान किए जाने की जानकारी तहसीलदार को प्राप्त होने पर तहसीलदार द्वारा कुछ किसानों से संपर्क कर इस सम्बन्ध में किसानो से किसान किताब मांग कर देख कर जानकारी लिया तब तहसीलदार को पता चला कि उक्त पटवारी के द्वारा जारी किया गया किसान किताब में तहसीलदार का फर्जी हस्ताक्षर है पटवारी के द्वारा तहसीलदार का फर्जी हस्ताक्षर कर किसानों को प्रदान किया गया है।
अब तक 12 किसान किताब की छाया प्रति प्राप्त हो चुका है जो संलग्न है इसके अलावा शंका है कि पटवारी के द्वारा अपने प्रभार क्षेत्र के गांव में और भी किसानों को फर्जी हस्ताक्षर कर किसान किताब दिया गया होगा या किसी अन्य दस्तावेज में भी तहसीलदार का हस्ताक्षर बनाया होगा।पटवारी द्वारा तहसीलदार का फर्जी हस्ताक्षर किया हुआ किसान किताब में सुरेश सुधीर, सुशील,प्रवीण कुमार,प्रकाश राठिया,नवीन राठिया, शकुंतला पंडा,इंदिरा पंडा रेखा पंडा प्रभाषिनी,सुनीता मोहित राम ,कुंज बिहारी ,रमेश सहसराम गुरुवारी ग्राम रोडोपाली के है।

🔻पूर्व में हो चुका है स्थानांतरण अब रुका🔻

पूर्व में जितेन पन्ना पटवारी स्थानांतरण भी लैलूंगा ब्लाक में हो गया था, परंतु पटवारी ने अपने पूर्व पहुंच लगाकर स्थानांतरण रुकवा लिया….

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!