बड़ी खबरभारत

हादसे में 11 की मौत: खाई में गिरी बस, 11 की मौत, कई घायल…हादसे के बाद मची चीख पुकार… PM ने जताया दुख…पढ़ें न्यूज़ मिर्ची-24 कहां का है मामला…!

(Aaa)नईदिल्ली 28 अक्टूबर 2021.जम्मू कश्मीर में भीषण सड़क हादसा हो गया. ठथरी से डोडा जा रही मिनी बस के खाई में गिरने से 11 लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि हादसे में कई लोग घायल भी हुए हैं। हादसे की सूचना मिलने के बाद वहां पहुंची एंबुलेंस घायलों को लेकर अस्पताल के लिए रवाना हो गई है। एडिशनल एसपी डोडा ने बताया कि राहत बचाव अभियान जारी है।

घायलों में से कुछ लोगों ने अस्पताल पहुंचने के दौरान रास्त में दम तोड़ दिया जबकि कुछ लोगों की जीएमसी डोडा में मौत हो गई। मिनी बस जिस वक्त डोडा से थत्री जा रही थी उस समय यह हादसा हुआ। पुलिस ने बताया कि इस घटना में 11 लोगों की मौत हो गई है जबकि कई अन्य घायल हैं. अधिकारियों ने बताया कि मौत का आंकड़ा बढ़ सकता है। और ज्यादा जानकारी का इंतजार किया जा रहा है।

केंद्रीय मंत्री डॉ जितेंद्र सिंह ने कहा कि मैंने डोडा के DC विकास शर्मा से बात की है। घायलों को GMC डोडा शिफ्ट किया जा रहा है। जिस तरह की भी मदद की जरूरत पड़ेगी, उसे मुहैया कराएंगे।

डोडा में बस दुर्घटना पर पीएम मोदी ने दुख जाहिर किया है. प्रधानमंत्री कार्याल की तरफ से किए गए ट्वीट में पीएम मोदी ने कहा- डोडा के थत्री में सड़क दुर्घटना से दुखी हूं. इस दुख की घड़ी में मेरी सांत्वना शोक संतप्त परिवार के साथ है. मैं घायलों के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं. जिन लोगों ने इस सड़क दुर्घटना में अपनी जान गंवाई है, उनके परिवार को पीएमएनआरएफ से 2 करोड़ रुपये की अनुग्रह राशि दी जाएगी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!