खरसियाघरघोड़ाछत्तीसगढ़छालतमनारधरमजयगढ़पुसौरबरमकेलारायगढ़लैलूंगासरियासारंगढ़

सरकारी वेतन लेते हैं….साहब तो कम से कम सरकारी काम भी कर लिया कीजिए…..जिंदल रोड में बिक रहा है…बायोडीजल
शासन प्रशासन बेखबर , बेखौफ होकर बेच रहे हैं बायोडीज….हादसों को दे रहे हैं….नेवता और शासन को लगा रहे हैं…चुना….जिले में चल रहा है….बायोडीजल किंग का खेल….मशहूर बायोडीजल विक्रेताओं के नाम की चर्चा….अकाश , कैलाश ,विवेक ,संदीप ,संजू ,गोलू और मिट्टी.. किंग नटवर…..पढ़ें न्यूज़ मिर्ची-24

रायगढ़ जिले के संवेदनशील मुखिया कलेक्टर और एसपी साहब को इस खबर की जानकारी नहीं दे रहे है…विभाग वाले….!!

कलेक्टर भीम सिंह…. रायगढ़
💥फोटो को ज़ूम करके देखिए 💥
💥एसपी अभिषेक मीणा रायगढ़💥

रायगढ़/सारंगढ़/इन दिनों बायोडीजल की बाढ़ सी आ गई है। आपको बता दें कि रायगढ़ जिला एक खनिज संपदा से भरा हुआ है । यहां बड़े-बड़े कंपनियां की कारोबार और काले हीरे का भी कारोबार हो रहा है ,तो जाहिर सी बात है कि यहां पर गाड़ियों की परिवहन भी अधिक मात्रा में होगा।लेकिन यहां इन दिनों पेट्रोल पंप वाले परेशान नजर आ रहे हैं ,क्योंकि यहां तो सिर्फ और सिर्फ बायोडीजल का खेल चल रहा है।यहां बैठे अधिकारी इसे देख कर भी अनदेखा कर दे रहे हैं।तभी तो आज तक इन पर कोई कार्यवाही नहीं कर रहा है,या हो सकता है…कि विभाग अभी भी इस कारनामा से अजान है….या फिर जान के भी अनजान बन रहा है…पेट्रोल पंप से जो टैक्स रहता है ,उसको बिना पटाये बायोडीजल लेकर सरकार को तो चूना लगा ही रहे हैं ,साथ ही साथ प्रदूषण भी फैला रहे हैं….ऐसा प्रतीत हो रहा है कि इसको लगाम कसने वाला कोई नहीं है ,क्योंकि रायगढ़ जिले में अधिकारी बैठे हैं फिर भी वहां बायोडीजल का खुला खेल चल रहा है।वहीं जानकारों और फोटो देने वालों ने कहा कि अगर आप पेट्रोल पंप में जाएंगे तो गाड़ियां नजर ही नहीं आएगी लेकिन यहां फोटो में आप देख सकते हैं.कि गाड़ियों की एक बड़ी लंबी कतार लगी हुई है… वहां खड़ा एक बायोडीजल का ट्रेलर सभी गाड़ियों में डीजल भरते हुए नजर आ रहा है।क्या यह सब को अधिकारी देखते हुए भी अनदेखा कर रहे….?तभी तो यहां खुलेआम बायोडीजल बिक रहा है..
🔻यहां-यहां बिकता है बायोडीजल🔻
जानकारों के बताएं मुताबिक मानें तो जिंदल रोड इंडिया पावर पंप के पास उसका बायोडीजल का स्टोरेज है।जहां बायोडीजल बिकता है,लेकिन प्रशासन मौन होकर बैठा है।वही बता दें कि रायगढ़ जिंदल रोड हुंडई शोरूम के बगल में भी बायोडीजल का कार्य चालू है।क्या यह बायोडीजल का खाद्य विभाग के पास अधिकारियों को कोई जानकारी नहीं… या फिर कोई और बात है…जो यह खेल चल रहा है ? इसके अलावा पटेलपाली के पास भी एक पेट्रोल पंप जैसे बनाकर मिट्टी तेल का किंग बायोडीजल स्टोर करके रखा है ,लेकिन यहां अधिकारी जान कर भी अंजान बने हुए है।इसीलिए तो रायगढ़ में इतना सारा बायोडीजल थोक के भाव में बिक रहा हैं ,लेकिन यहां के अधिकारी मौन धारण किये बैठे है।वही विशेष सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार श्याम ऑटो नेशन जिंदल रोड के पास भी बायोडीजल का बड़ा स्टोरेज है..!!!

🔻रायगढ़ जिले में चल रहा है बायोडीजल किंग का खेल🔻

रायगढ़ जिले में एक से एक बढ़कर धुरंधर और बायोडीजल के माफिया सामने आ रहे हैं ,जो धड़क्के के साथ जैसे पेट्रोल पंप में गाड़ियों की कतार नहीं लगती उससे भी लंबी कतार लग कर यहाँ बायोडीजल से गाड़ियां लोड हो रही है।लेकिन यहां तो खाद्य विभाग के अधिकारी को कार्यवाही करने में आखिर देर क्यों हो रही है….और किसका आदेश का इंतजार कर रहे हैं…इसीलिए तो रायगढ़ जिले में गली-गली और चौक चौराहे में बिक रहे हैं बायोडीजल यहां बैठे अधिकारियों को इसकी भनक तक नहीं लग रही है।सरकारी वेतन लेते हैं साहब तो कम से कम सरकारी काम भी कर लिया कीजिए।पेट्रोल पंप पर जो टैक्स पटाते वह सरकार के काम आ जाती और जनता में बट जाता , लेकिन यहां तो अधिकारी ही मौन धारण कर बैठे हैं तो कोन कार्यवाही करेंगे।ऐसा लग रहा है कि अधिकारी इनको पूरा…? देकर रखे हैं ,इसीलिए तो इधर झांकने भी नहीं आ रहे हैं । लग रहा है कि उनको इधर देखने की फुर्सत ही नहीं है या फिर देखना ही नहीं चाहते….या ऐसा भी हो सकता है कि…रायगढ़ जिले में संवेदनशील मुखिया कलेक्टर और एसपी साहब को इस खबर की जानकारी नहीं दे रहे है…विभाग वाले…रायगढ़ कलेक्टर….अवैधानिक कार्यों पर कार्यवाही के नाम तेज तर्रार माने जाते हैं…अब आगे देखना होगा कि बायोडीजल के इस काले खेल में किसके ऊपर गिरेगी गाज.!!

🔻रायगढ़ से लाकर गुडे़ली में बेचा जा रहा है….बायोडीजल🔻

वहीं जानकारों की माने तो रायगढ़ से बायोडीजल लाकर गुडे़ली में बेच रहे हैं । आपको बता दें कि गुजरात से लेकर रायगढ़ तक बायोडीजल की तार जुड़े हुए हैं । गुजरात से बड़ा-बड़ा बायोडीजल की टैंकर लाकर रायगढ़ के कई जगहों पर खाली कराया जा रहा है । जब रायगढ़ जिले में बड़ा टैंकर जाकर खाली हो जाता है तब उसे छोटे-छोटे टैंकरों में लोड करके अलग-अलग जगहों में डंप कर दिया जा रहा है ।

🔻रायगढ़ जिले में मशहूर बायोडीजल विक्रेताओं के नाम की चर्चा🔻

रायगढ़ और सारंगढ़ जिले में बायोडीजल का खेल बड़े जोरों से चल रहा है… आजकल तो छोटी छोटी फोर व्हीलर गाड़ियों को मॉडिफाई करके पीछे टैंकर लगाया जा रहा है… इस अवैधानिक कार्य में इन नामों की है चर्चा….जिसमें अकाश ,कैलाश ,विवेक ,संदीप ,संजू ,गोलू और मिट्टी किंग नटवर के अलावा इस काले खेल में शामिल है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!