घरघोड़ाछत्तीसगढ़रायगढ़

अवैध कबाड़ परिवहन पर घरघोड़ा पुलिस की कार्रवाई….●ट्रक में लोड़ 13 टन अवैध कबाड की जप्ती, आरोपी भेजा गया रिमांड पर….●जिले में अभियान चलाकर रेत के अवैध परिवहन,अवैध कबाड़, जुआ-सट्टा,मादक पदार्थों पर जारी है कार्रवाई….!

●रायगढ़।एसपी अभिषेक मीना के दिशा निर्देशन पर जिले में जुआ-सट्टा, अवैध कबाड़ तथा रेत एवं मादक पदाथों के अवैध परिवहन पर अभियान चलाकर कार्रवाई की जा रही है।सप्ताह में लगातार जुआ-सट्टा एवं मादक पदार्थ शराब गांजा के अवैध परिवहन,अवैध बिक्री पर कार्रवाई की जा रही है। एसपी श्री मीना द्वारा सभी राजपत्रित अधिकारियों को रेत के अवैध परिवहन, कबाड़ के अवैध परिवहन पर कार्रवाई कानिर्देश दिया गया है, जिस पर आज भी कार्रवाई जारी है।थाना प्रभारी घरघोड़ा अमित सिंह द्वारा रेत के अवैध परिवहन एवं अवैध कबाड़ के परिवहन पर कार्रवाई के लिये लगाये गये मुखबिर द्वारा सूचना दिया गया कि एक ट्रक में अवैध कबाड़ लोड़ होकर रायगढ़ की ओर जा रही है।सूचना पर टीआई अमित सिंह द्वारा स्टाफ के साथ जामपाली मेन रोड़ जाकर वाहनों को चेक किया गया।इस दौरान ट्रक क्र. सीजी-09-बी-0609 में लोहा कबाड (स्लेग) स्क्रेप से लदे मिला जिसके संबंध में वाहन चालक को बारिकी से पूछताछ करने पर संतोष जनक जवाब न देते हुए कबाड को जामपाली माईंस से लोड करना बताया।

ट्रक में लदा लोहा अवैध कबाड़ में चोरी की संपत्ति होने की पूर्ण संदेह पर आरोपी वाहन चालक सुरेश कुमार यादव पिता रामअवध यादव उम्र 36 वर्ष नि.बड़ागांव थाना अतरअवलिया जिला आजमगढ़ (उ.प्र.)के विरूद्ध धारा 41(1-4) जा.फौ./379 भा.द.वि. के तहत् कार्यवाही करते हुए डालाबाडी *ट्रक क्र. सीजी-09-बी-0609 में करीब 13 टन अवैध कबाड स्लेग लोहा कीमती करीबन 520000 रूपये* को जप्त कर आरोपी चालक को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है । कार्रवाई में थाना प्रभारी घरघोड़ा निरीक्षक अमित सिंह के साथ सहायक उप निरीक्षक चंदन सिंह नेताम, आरक्षक बीरबल भगत, नंदू पैंकरा, नरेन्द्र पैंकरा की सक्रिय भूमिका रही है । स्टाफ द्वारा लगातार क्षेत्र में पेट्रोलिंग कर वाहनों की चेकिंग की जा रही है ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!