छत्तीसगढ़तमनार

तमनार थाने की कमान संभालते ही प्रभारी जी.पी बंजारे ने,खड़ी हाईवा…गाड़ियों से बैटरी चोरी करने वाले दो शातिर आरोपी को किया गिरफ्तार….●आरोपियों से चोरी की 06 बैटरी जप्त, ओड़िशा में खपाया जाता था चोरी की बैटरी….●आरोपियों को ग्राहक तलाश करते बार्डर के गांव पालीघाट में पकड़ी तमनार पुलिस, भेजा गया रिमांड….!

तमनार थाने की कमान संभालते ही प्रभारी जी.पी बंजारे ने,हाईवा खड़ी गाड़ियों से बैटरी चोरी करने वाले दो शातिर आरोपी को किया गिरफ्तार….●आरोपियों से चोरी की 06 बैटरी जप्त, ओड़िशा में खपाया जाता था चोरी की बैटरी….●आरोपियों को ग्राहक तलाश करते बार्डर के गांव पालीघाट में पकड़ी तमनार पुलिस, भेजा गया रिमांड….!

●रायगढ़। शनिवार सुबह थाना प्रभारी तमनार उप निरीक्षक जी.पी. बंजारे को उनके मुखबिर द्वारा तमनार थानाक्षेत्र अन्तर्गत बार्डर के गांव पालीघाट में हाइवे से गुजर रहे भारी वाहन के चालकों को दो युवक सस्ते में बैटरी बेचने का सौदा कर रहे हैं, बताया । सूचना पर चोरी के माल की बिक्री के संदेह पर तत्काल थाना प्रभारी तमनार हमराह स्टाफ सहायक उप निरीक्षक दुर्गाचरण साहू, आरक्षक अरविंद पटनायक के साथ मौके के लिये रवाना हुये जहां दो युवक संजय कुमार खड़िया और देशांत सिदार को बैटरी बेचने के लिये ग्राहक तलाश करते देखा गया । तमनार पुलिस दोनों युवकों को पूर्व में भी चोरी के अपराध में चालान किया गया है।इसलिये मुखबिर की सूचना सही पाये जाने की अंदेशा पर दोनों युवकों से बैटरी के संबंध में कड़ी पूछताछ किया गया जिस पर दोनों हाइवे पर सुनसान या बिगड़े हालत में खड़ी वाहनों से बैटरी चोरी कर छिपा रखना बताये।आरोपीगण के निशानदेही पर 06 नग बैटरी (Exide, hi-Power & other) कीमती करीब 95 हजार रूपये की जप्ती कर आरोपी 1. संजय खडिया पिता मेघनाथ खडिया उम्र 20 साल निवासी हमीरपुर 2. देशांत सिदार पिता पाण्डव सिदार उम्र 20 वर्ष निवासी केनानी थाना तमनार जिला रायगढ़ पर धारा 41(1+4)CrPC/379 IPC की कार्रवाई कर रिमांड पर भेजा गया है । थाना प्रभारी तमनार के साथ सम्पूर्ण कार्रवाई में सहायक उप निरीक्षक दुर्गाचरण साहू, आरक्षक अरविंद पटनायक की अहम भूमिका रही है…!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!