छत्तीसगढ़राजनीति

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के इस थाने में चला दिनभर सियासी हंगामा….क्या भाजपा राजधानी बंद करवाएगी…?देखें (((((वीडियो)))))

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के इस थाने में चला दिनभर सियासी हंगामा….क्या भाजपा राजधानी बंद करवाएगी…? देखें (((((वीडियो)))))

रायगढ़।छत्तीसगढ़ के राजधानी रायपुर थाना विधानसभा में चल रहा हाईप्रोफ़ाइल सियासी हंगामा आख़िरकार पुलिस को कार्यवाही के लिए 24 घंटे की मियाद देते हुए समाप्त हो गया है। लेकिन जो सोशल मीडिया को बताया गया है उसके अनुसार यह समाप्ति अस्थाई है।भाजपा ने थाना विधानसभा के कक्ष में पुलिस अधिकारी को कहा कि जिन अज्ञात पुलिस कर्मियों ने कथित तौर पर हमला किया उन पर कार्यवाही के लिए 24 घंटे का समय दिया गया है,और मीडिया से कहा कि राज्यपाल को ज्ञापन सौंपा जाएगा, इस के बाद भी यदि कार्यवाही नहीं होती तो राजधानी बंद की जाएगी और उसके बाद प्रदेशव्यापी बंद की क़वायद भाजपा करेगी।बहरहाल थाना विधानसभा में चल रहा हाईप्रोफ़ाइल सियासी बवंडर अस्थायी रुप से समाप्त हो गया है। खबरें हैं कि राज्यपाल के पास आज भाजपा कार्यकर्ता पदयात्रा की तर्ज़ पर पहुँचेंगे, वहीं चालीस की संख्या में भाजपा कइस मसले पर धरना पृथक से जारी रहेगा…!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!