भारत

कांग्रेस स्थापना दिवस पर गिरा पार्टी का झंडा, फहरा रही थीं सोनिया गांधी…एक पल के लिए….आगे पढ़े न्यूज़ मिर्ची-24(((VIDEO)))

कांग्रेस स्थापना दिवस पर गिरा पार्टी का झंडा, फहरा रही थीं सोनिया गांधी…एक पल के लिए….आगे पढ़े न्यूज़ मिर्ची-24 (((VIDEO)))

(Aaa)नईदिल्ली 28 दिसम्बर 2021. भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस आज यानी 28 दिसंबर को अपना 137वां स्थापना दिवस मना रही है। इस मौके पर पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी सहित कई वरिष्ठ नेता कांग्रेस मुख्यालय पर पहुंचे। इस दौरान सोनिया गांधी ने पार्टी हेडक्वॉर्टर में जब झंडा फहराने के लिए रस्सी खींची तो सही से बंधे न होने की वजह से झंडा ही नीचे गिर गया। हालांकि, झंडा जमीन पर नहीं गिरा और बाद में बिना झंडा फहराए ही राष्ट्रगान गाया गया।दरअसल, सोनिया गांधी ने जब पार्टी का झंडा फहराने की कोशिश की तो वह पोल से छूटकर सीधा नीचे आ गया. ऐसा माना जा रहा है कि झंडा ठीक से बंधा नहीं था,जिसकी वजह से ऐसा हुआ. बाद में सोनिया गांधी ने हाथ से ही झंडा फहरा दिया. इसके बाद कार्यक्रम में मौजूद राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने कार्यकर्ताओं से झंडा फहराने को कहा. फिर एक कार्यकर्ता आया और झंडे वाले काफी ऊंचे पोल पर चढ़ा, लेकिन वह आधा ही ऊपर जा सका. फिर दूसरा कार्यकर्ता आया, जिसने झंडे को बांधने की कोशिश की. बाद में सीढ़ी भी मंगाई गई.वहीं, झंडा फहराने से पहले गिरने का वीडियो वायरल हो गया है। बीजेपी के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय ने भी इस वीडियो को कू ऐप पर शेयर करते हुए लिखा है, ‘अरे ये क्या हो गया। देखिए वीडियो

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!